Bollywood Celebrities NEWS

‘Zero’ Poster: कटरीना की आंखों में डूबकर रोमांस करते दिखे शाहरुख…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘Zero’ के दो पोस्टर जारी किये गये हैं.

बॉलीवुड के किंगखान शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘Zero’ को लेकर अभी से ही फैन्स में बेकरारी देखने को मिल रही है. शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ रिलीज को पूरी तरह से तैयार है और दिवाली से ठीक पहले फिल्म ‘जीरो’ के 2 पोस्टर जारी किए गये हैं. शाहरुख खान ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर भी इसके दो पोस्टर जारी किये हैं और उनके अलग-अलग कैप्शन लिखे हैं.

zero poster out shah rukh khan - wikifeed

शाहरुख खान की फिल्म जीरो के दो पोस्टर रिलीज किए गए हैं। एक पोस्टर में शाहरुख का किरदार बऊआ सिंह कटरीना कैफ के साथ रोमांस करता नजर आ रहा है तो वहीं दूसरे पोस्टर में बऊआ को व्हील चेयर पर बैठी अनुष्का के साथ दिखाया गया है। दूसरे पोस्टर से पता चलता है कि अनुष्का का किरदार फिल्म में दिव्यांग होगा। हालांकि जीरो का ट्रेलर शाहरुख खान अपने जन्मदिन पर रिलीज कर रहे हैं।

zero poster out shah rukh khan - wikifeed

शाहरुख खान ने कैटरीना कैफ के साथ वाला पोस्टर जारी करते हुए ट्वीट किया और लिखा- सितारों के ख्वाब देखने वाले, हमने तो चांद को करीब से देखा है. इस पोस्टर में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. हालांकि, इस पोस्टर से साफ हो जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख खान ने बौने का किरदार निभाया है.

zero poster out shah rukh khan - wikifeed

वहीं शाहरुख खान ने एक और पोस्टर जारी किया है, जिसमें वह अनुष्का शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर को शाहरुख ने कैप्शन दिया है- ‘इस पूरी दुनिया में मेरी बराबरी की एक ही तो है’.  इस पोस्टर में अनुष्का शर्मा व्हील चेयर पर दिख रही हैं. इस पोस्टर के बाद ऐसी चर्चा है कि अनुष्का इसमें दिव्यांग का रोल कर रही हैं.

zero poster out shah rukh khan - wikifeed

ट्रेलर रिलीज के लिए उनकी टीम मुंबई के वडाला के सिनेमाहॉल वाले वेन्यु को मेरठ के तौर पर रीक्रिएट करेगी। फिल्म से जुड़े लोगों ने इसकी पुष्टि की है। वेन्यु को मेरठ के घंटाघर के तौर पर रीक्रिएट किया जाएगा। उसमें वे बउआ सिंह बनकर गमछा, लेदर जैकेट और जींस पहने नजर आएंगे। इस मौके पर शाह रुख ने अपने फैंस को भी इनवाइट किया है।

बता दें कि फिल्म ‘जीरो’ 21 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म ‘जीरो’ है, फिल्म का आनंद एल. राय डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें शाहरुख खान बौने के रोल में हैं.

2 नवम्बर को शाहरुख का बर्थडे है। वहीं इसी हफ्ते दीवाली भी है और शाहरुख की फिल्म जीरो भी दिसम्बर में रिलीज होने वाली है। इस लिहाज से शाहरुख के पास सेलिब्रेशन के तीन मौके एक साथ आए हैं। इन मौकों के लिए खास तैयारियां भी की जा रही हैं।
शाहरुख खान के बंगले मन्नत को सजाया जा रहा है। इसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। जिसमें शाहरुख का घर मन्नत रोशनी से जगमगाता नजर आ रहा है। गौरतलब है कि शाहरुख की फिल्म 21 दिसम्बर को रिलीज हो रही है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Loading...

Add Comment

Click here to post a comment