Zero Box Office Collection - wikifeed
Bollywood NEWS

Zero Box Office Collection Day 2: शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा पहले दिन कमाए…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Zero Box Office Collection: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की ‘जीरो (Zero)’ ने पहले दिन जोरदार कमाई की है. ‘जीरो’ को अच्छे रिव्यू (Zero Movie Review) नहीं मिल पाए है.

Zero Box Office Collection Day 1: Shah Rukh Khan, Anushka Sharma और Katrina Kaif स्टारर फिल्म Zero से फैन्स को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन ऐसा लगता है कि फिल्म उन उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाएगी. पहला वीकेंड इस बात का फैसला कर देगा कि Anand L. Rai के निर्देशन में बनी यह फिल्म टिकट खिड़की पर क्या कमाल दिखा पाएगी.

zero movie review - wikifeed

सुपरस्टार शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म जीरो की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार बहुत कुछ तय करेगी. पिछले कुछ बार से बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान वैसा कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं, जिसके लिए शाहरुख जाने जाते हैं. आनंद एल. राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक लव स्टोरी ड्रामा है जिसमें SRK एक बौने का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं.

शाहरुख को वीएफएक्स और ग्राफिक्स की मदद से बौने शख्स का लुक दिया गया है. समीक्षकों की बात करें तो इस फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म को महज डेढ़ स्टार दिए हैं. उन्होंने लिखा, “इस जोड़ी (शाहरुख और आनंद एल. राय) से बहुत कुछ उम्मीद थी लेकिन दुखद है कि गलत लेखन (खास तौर से सेकंड हाफ में) फिल्म को नीचे की ओर ले गया. बहुत ज्यादा निराशाजनक.”

zero movie review - wikifeed

फिल्म का पहले दिन का बिजनेस की बात करें तो लगता है कि पहले दिन फिल्म ठीक-ठाक कमाई कर लेगी. हालांकि उसके बाद का बिजनेस पूरी तरह इससे होने वाली माउथ पब्लिसिटी पर निर्भर करेगा. तकरीबन 200 करोड़ रुपये के बजट से बनी इस फिल्म ने पहले दिन 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है.

Read More:– Zero Movie Review: शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की ‘जीरो’

हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में पहले दिन फिल्म की कमाई 30 करोड़ से ज्यादा होने की उम्मीद जताई गई थी. लेकिन फिल्म पहले दिन उम्मीद के मुताबिक कमाई करने में असफल साबित हुई है. प्रेडिक्शंस की मानें तो दूसरे दिन फिल्म की कमाई 35 करोड़ से ज्यादा रहने की उम्मीद है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी शनिवार और रविवार के दिन फिल्म की कमाई को बेहद महत्वपूर्ण कहा है.

Zero Box Office Collection - wikifeed

बता दें कि शाहरुख की फिल्म जब हैरी मेट सेजल भी अनुष्का शर्मा के ही साथ थी और उस फिल्म ने पहले दिन 15 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की ‘जीरो (Zero)’ भारत में लगभग 4,400 स्क्रीन पर रिलीज हुई है जबकि फिल्म विदेश में लगभग 1,500 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है. इस तरह ‘Zero’ के लिए पहला वीकेंड काफी अहम रहने वाला है क्योंकि फिल्म का बजट लगभग 200 करोड़ रु. बताया जाता है.

‘Zero’ को आनंद एल. राय ने डायरेक्ट किया है, और इससे पहले वे ‘तनु वेड्स मनु 1-2’ और ‘रांझणां’ जैसी सुपरहिट फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं. लेकिन ये फिल्म मिड बजट थीं, और मजबूत कहानी के दम पर बॉक्स ऑफिस पर रंग जमाने में कामयाबी भी रही थीं. लेकिन ‘जीरो’ इस मोर्चे पर थोड़ी कमजोर नजर आ रही है.

Zero Box Office Collection - wikifeed

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की ‘जीरो (Zero)’ के लिए रणवीर सिंह की एक्शन फिल्म ‘सिम्बा (Simmba)’ भी मुश्किलें पैदा कर सकती है क्योंकि फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है और ये साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘टेम्पर’ का रीमेक है. ऐसे में शाहरुख खान का बॉक्स ऑफिस पर सफर आसान नहीं रहने वाला है.,

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Loading...

Add Comment

Click here to post a comment