Xiaomi Mi 5X | wikifeed.in
Technology

Xiaomi Mi Company launches a new Xiaomi Mi 5X Smart Fone today

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

xiaomi mi 5x कम्पनी बुधवार को चीन में शुरू करने के ले निर्धारित हे इसके साथ- साथ ही कम्पनी ने एमआईयूआई 9 के निवारण के लिय भी तैयार हे जो की इस फोन की खासियत यह हे की इस फोन का वर्जन v.7 नोगाट पर आधारित और अपने कस्टम एंड्राइड और इसकी रॉम का नवीनतम संस्करण हे। इस फोन को कम्पनी अगस्त महीने के शुरू में ही एमआई 5 एक्स को लॉन्च क्र देगी। और पिछले हफ्ते ही इस्मार्ट फोन की पहली बिक्री के लिय रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया था प्रत्याशा के लिय एक वसीयतनामा के रूप में 200,000 पंजीकरण 24 घण्टे के भीतर दर्ज की जा गी।

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने पहले से ही ज़ियामी एमआई 5X के बारे में ज्यादा बताया है। इसमें टीज़र के सभी कोणों से फोन दिखाया गया है, रंग वेरिएंट से पता चला है, दोहरी रियर कैमरा सेटअप की पुष्टि की है, साथ ही साथ यह बॉक्स के बाहर MIUI 9 को चलाएगा। नवीनतम टीज़र वीडियो के रूप में आया था। विनिर्देशों ने यूएस एफसीसी साइट के माध्यम से भी लीक किया है। Xiaomi Mi 5X को CNY ​​1,999 (लगभग 1 9 000) के आसपास खर्च करने की अफवाह है।

xiaomi mi 5x | wikifeed.in

Xiaomi Mi 5X एक धातु असिबॉडी डिजाइन है जिसमें एक क्षैतिज दोहरी कैमरा सेटअप और पीठ पर एक फिंगरप्रिंट संवेदक है। ऐन्टेना बैंड किनारों को धकेल दिया जाता है जो इसे आईफोन 7 प्लस-जैसे महसूस करता है। पावर बटन और वॉल्यूम नियंत्रण सही पर देखे जा सकते हैं, जबकि सिम ट्रे बाईं ओर है। स्मार्टफोन को कम से कम तीन रंग रूपों में दिया जाएगा: गोल्ड, ब्लैक, और रोज सोना (गुलाबी)।

विनिर्देशों के संदर्भ में, एमआई 5X को 5.5 इंच के पूर्ण-एचडी डिस्प्ले में खेलने के लिए कहा जाता है और एंड्रॉइड 7.0 नोगाट पर आधारित एमआईयूआई 9 पर चलने वाला होगा। यह 4 जीबी रैम के साथ एक स्नैपड्रैगन 625 एसओसी द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन को 3000 एमएएच बैटरी खेलना कहा जाता है। इसके अतिरिक्त, यह 10 वी एडाप्टर (5V @ 2 ए) के साथ एक यूएसबी टाइप-सी केबल भी आएगा। कुछ रिपोर्टों में स्नैपड्रैगन 660 संस्करण पर भी संकेत दिया गया है जो 6 जीबी रैम और 64 जीबी आंतरिक भंडारण के साथ पेश किया जाएगा।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.