lets wife get married to her lover - wikifeed
NEWS punjabi video song 2019 viral News

अजब प्रेम की गजब कहानी: पति बना अपनी ही पत्नी का पिता… सास बनी बहन… ससुर बना भाई

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

जिस घर में वो दुल्हन बनकर पहुंची थी. उसी घर से उसकी बारात निकली.

ऐसा भी कही होता है जब कोई पति अपनी ही पत्नी का पिता बन सकता है क्या कोई पति अपनी पत्नी का हाथ किसी और के हाथो में दे सकता है या किसी और से शादी करा सकता है. wife get married to her lover आपने ऐसा केवल टीवी या फिल्मो में देखा होगा लेकिन अब ऐसा हकीकत में हुआ है वैसे तो ये सब सुने में अजीब सा है लेकिन यह बात सच है. जिसकी तस्वीरो ने सारे शहर में और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.  kanpur man lets wife get married to her lover

 lets wife get married to her lover - wikifeed

अजब प्रेम की गजब कहानी:

जिस घर में वो दुल्हन बनकर पहुंची थी. उसी घर से उसकी बारात निकली. जिस सख्स से उसने शादी की थी.अब वो ही सख्स अपनी बीवी की शादी किसी और से करने जा रहा है. कल तक जो औरत उसकी सास थी अब वो उसकी बहन बन गई है, और जो ससुर था अब वो भाई बन गया है, और कल तक जो उसका पति था अब वो अपनी ही पत्नी का पापा बन गया है, हम आप को बता दे की यह कहानी यूपी के कानपूर की है. जहा एक पति ने अपनी पत्नी की शादी किसी और से करा दी सारा शहर देखता ही रह गया. और अपनी बीवी का हाथ किसी और को सोप दिया। किया आप जानते है ऐसा कियो किया नहीं जानते तो हम आपको बताते है.

ये थी वजह:-

अपनी ही पत्नी की शादी करने वाले का नाम है सुजीत लेकिन सुजीत ने ऐसा क्यों क्या की अपनी ही पत्नी की शादी किसी और से करा दी यह पूरी कहानी बेहद फ़िल्मी है सुजीत के मुताबिक दोनों ने तीन महीने पहले शादी की थी लेकिन शादी की पहली ही रात से पत्नी की हरकतों से ही पता चल गया था की वो इसे नहीं किसी और से प्यार करती है सुजीत के मुताबिक शांति के दिल में उसका प्रेमी रवि बसा हुआ था वो दिन – रात रवि के बारे में ही सोच ती थी वो उसके ही ख्यालो में डूबी रहती थी, वो उसके ही सपने देख ती रहती थी, सुजीत के मुताबि शांति की जिंदगी रवि की उदासियों में डूबी थी, वो छुप-छुप कर रवि से बाते करती थी, और एक दिन जब शांति पर नहीं रहा गया तो उसने सुजीत को सब कुछ सच बता दिया।

 lets wife get married to her lover - wikifeed

सुजीत की माने तो शांति अपने प्रेमी रवि से इतना प्यार करती थी की उसने उसी के साथ जीने का फैसला कर लिया शांति का कहना था की अगर उसे रवि नहीं मिला तो वो अपनी जान दे देगी। सुजीत का कहना है शांति रवि को याद करके घंटो रोया करती थी. उसकी याद में तड़पा करती थी और सुजीत को यह सब नहीं देखा गया और जैसे जैसे दिन गुजर रहए थे शांति की उदासी भी गहराई जा रही थी, वो एक जिन्दा मुर्दा की तरह रह गाई थी और फिर शांति के खातिर और उसकी खुसी के लिए सुजीत ने अपने दिल पर पत्थर रखकर जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला शांति की शादी उसके प्रेमी रवि से करने का फैसला लिया।

और जब यह बात शांति के घर वालो को पता चली तो वह उसके फैसले पर फड़क गए। और विरोध किया लेकिन समझाने के बाद वो भी मान गए शांति के घरवालों ने भी सुजीत के फैसले पर भी महोर लगा दी. उसके बाद शांति के प्रेमी रवि को बुलाया गया फिर रवि से उसकी शादी करा दी गयी.

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment