Bollywood Entertainment Movies

Laila Majnu Teaser Release : मोहब्बत इस जमीन पर तो क्या जन्नत में भी जिंदा रहती है।

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

लैला-मजनू ने अपने अमर प्रेम से दुनिया को दिखा दिया है कि मोहब्बत इस जमीन पर तो क्या जन्नत में भी जिंदा रहती है।

शायद ऐसा ही कोई इंसान होगा जिसने लैला-मजनू laila majnu official teaser का नाम नहीं सुना होगा पुरे देश और विदेश तक इन दोनों के चर्चे है. लैला  मजनू (Laila Majnu) ने अपने प्यार के लिए अपनी जिंदगी कुर्बान करदी थी. इन दोनों का प्यार आज भी जिन्दा है, लैला – मजनू को लेकर फिल्म भी बनाई गई थी. कुछ प्रेम कहानियां कभी नहीं मरती। ऐसी ही एक कहानी है ‘लैला-मजनू’ की। इस कहानी को पर्दे पर एक बार फिर लाया जा रहा है। लेकिन ये कहानी इसी दौर के हिसाब से लिखी गई है। ‘लैला मजनू’ नाम से बनी इस फिल्म का टीजर आ चुका है। फिल्म की कास्ट को फिलहाल छुपाकर रखा गया है। इसे डायरेक्ट इम्तियाज (imtiaz ali) अली के भाई साजिद अली (sajid ali) कर रहे हैं। बता दें, 1976 में आई फिल्म ‘लैला मजनू’ में ऋषि कपूर और रंजीता कौर लीड रोल में थे। हरनाम सिंह रवैल ने इसका निर्देशन किया था।

 laila majnu official teaser - wikifeed

laila majnu official teaser टीजर काफी इंटरेस्टिंग है, क्योंकि कहानी में मजनू का किरदार करने वाले एक्टर अपनी मजनू के प्यार में पागल दिखाई दे रहा है. इंस्टाग्राम पर इम्तियाज अली ने टीजर पोस्ट करके लिखा:-

” ‘प्यार में पागल..’ हम हमेशा प्यार में यह ढूंढते हैं कि इसमें क्या पागलपन हो सकता है. ‘लैला मजनू’ बिल्कुल वैसे ही हैं. इस मशहूर लव स्टोरी को लेकर मेरा और फिल्म राइटर व डायरेक्टर साजिद अली का यह एक नया कदम है. यहां हम प्रस्तुत कर रहे हैं लैला मजनू का टीजर… जो 24 अगस्त 2018 को रिलीज हो रही है.”

फिल्म के फर्स्ट लुक को वेलंटाइन डे के मौके पर रिलीज़ किया गया था। करीब 56 सेकेंड के इस ट्रेलर में लैला और मजनूं बने दो प्रेमियों को हसीन बर्फीली वादियों में नाचते गाते दिखाया गया है और फिर भीड़ उनके पीछे भी है।

 laila majnu official teaser release

इम्तियाज़ अली ने निर्देशक के साथ मिल कर लिखा है और एकता कपूर ( ekta kapoor) के साथ मिल कर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इम्तियाज़ के मुताबिक लैला मजनूं की कहानी हर दौर में सबसे रोमांटिक कहानियों में रही है। हम इसे फ्रेश अप्रोच के साथ नए ज़माने के लिए पेश कर रहे हैं। एकता कपूर (ekta kapoor) ने टीज़र को ट्विट करने के साथ लिखा है

प्यार में पागल। अक्सर हम पूछते हैं कि क्रेज़ी लव क्या होता है। ये उसी की तस्वीर है।

इम्तियाज़ अली ने भी इसे दोहराया है। फिल्म इस साल 24 अगस्त को रिलीज़ होगी। आपको बता दें कि 1976 में आई फिल्म लैला मजनूं में ऋषि कपूर और रंजीता कौर लीड रोल में थे। हरनाम सिंह रवैल के निर्देशन में बनी इस फिल्म के गानों को जबरदस्त कामयाबी मिली थी।

‘लैला-मजनू’ के फर्स्ट लुक के साथ इसकी रिलीज डेट का ऐलान भी किया गया था, जो 3 मई थी। लेकिन अब फिल्म 24 अगस्त के दिन रिलीज हो रही है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment