सरोज खान - wikifeed
Bollywood Celebrities NEWS

सरोज खान का बड़ा बयान: “रेप के बदले फ‍िल्‍म इंडस्ट्री में म‍िलती है रोटी “

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

सरोज खान का बड़ा बयान: “रेप के बदले फ‍िल्‍म इंडस्ट्री में म‍िलती है रोटी “

एक तरफ जहां बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड की अभ‍िनेत्र‍ियां फ‍िल्‍म जगत में कास्‍ट‍िंग काउच के ख‍िलाफ आवाज उठा रही हैं और रोज नए खुलासे कर रही हैं वहां जानी मानी कोर‍ियाग्राफर सरोज खान ने व‍िवाद‍ित बयान देकर नया सवाल खड़ा कर द‍िया है। सरोज खान ने कास्‍ट‍िंग काउच को गलत नहीं ठहराया। सरोज खान ने कहा क‍ि कास्‍ट‍िंग काउच कोई नई बात नहीं है। ये तो बाबा आदम यानी पुराने समय से चलता आया है।

सरोज खान - wikifeed

अपने बेबाक बयानों और गुस्से के लिए मशहूर कोरियॉग्रफ़र सरोज खान ने देश में हो रहे बलात्कार के मामलों पर विवादित बयान देकर एक नया सवाल खड़ा कर दिया है। सरोज खान ने फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच और रेप पर कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में अगर रेप या कास्टिंग काउच होता है तो रोटी भी मिलती है। जिसके साथ गलत हुआ है उसे छोड़ नहीं दिया जाता, बल्कि उसे काम दिया जाता है।

हर लड़की के ऊपर कोई न कोई हाथ साफ करने की कोश‍िश करता है। गवर्नमेंट के लोग करते हैं फ‍िर तुम लोग फ‍िल्‍म जगत के पीछे क्‍यों पड़े हो। फ‍िल्‍म जगत कम से रोटी तो देता है। रेप करके छोड़ तो नहीं देता। ये लड़की के ऊपर है क‍ि वो क्‍या चाहती है। अगर वो चाहती है क‍िसी के हाथ न आना तो न आए। सरोज खान के इस बयान से वो सभी अभ‍िनेत्र‍ियां कटघरे में खड़ी हो गई है जो कास्‍ट‍िंग काउच का श‍िकार हुई है। बता दें क‍ि सरोज खान अक्‍सर बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं।

अपने विवादित बयान पर सरोज ने कहा, ‘अब मैंने क्या गलत कह दिया है। जो सच है वही कहा है। मेरी कही बात को लोग गलत ले रहे हैं तो क्या कर सकते हैं। मैंने तो इतना ही कहा है कि हर बिजनस में कास्टिंग काउच होता है। अब यह तो अपने ऊपर है हम क्या करना चाहते हैं, क्या नहीं। मैं रेप जैसे अपराधों को सही नहीं कह रही हूं। मेरा कहना है कि लोग फिल्म इंडस्ट्री पर ही क्यों उंगली उठाते हैं। क्या यह सब फिल्म इंडस्ट्री के बाहर दूसरे ऑफिस में नहीं होता है।’

हालांक‍ि जैसे ही इस मामले ने तूल पकडा, सरोज खान ने अपने बयान पर माफी मांग ली। एक चैनल को प्रत‍िक्र‍ि‍या देते हुए सरोज खान ने कहा क‍ि मुझे खेद है, मैं अपने बयान के ल‍िए माफी मांगती हूं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment