shweta basu prasad will married - wikifeed
Celebrities NEWS

फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में वरुण धवन की भाभी श्वेता बसु प्रसाद दिसंबर में बनेंगी दुल्हनिया

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में वरुण धवन की भाभी का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद जल्द ही शादी करने जा रही हैं।

फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में वरुण धवन की भाभी का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद जल्द ही शादी करने जा रही हैं। बॉलीवुड और साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकीं श्वेता 13 दिसंबर को ब्वॉयफ्रेंड रोहित मित्तल के साथ 7 फेरे लेंगी।

shweta basu prasad will married - wikifeed

श्वेता 4 साल से फिल्ममेकर रोहित को डेट कर रही हैं। श्वेता ने पिछले साल एक इंटरव्यू में कहा था कि हम अपनी रिलेशनशिप को एन्जॉय कर रहे हैं। अभी तक हमने शादी के बारे में नहीं सोचा है।

shweta basu prasad will married - wikifeed

बंगाली और मारवाड़ी रीति रिवाजों से होगी शादी

रिपोर्ट्स की मानें तो श्वेता और रोहित पुणे में सात फेरे लेंगे। शादी के एक हफ्ते बाद दोनों मुंबई में रिसेप्शन देंगे। श्वेता-रोहित बंगाली और मारवाड़ी दोनों रीति रिवाजों से शादी करेंगे। श्वेता और रोहित ने इसी साल जून में सगाई की थी। इन दिनों श्वेता ब्वॉयफ्रेंड के साथ बाली में बैचलर पार्टी एन्जॉय कर रही है। श्वेता ने बाली में एन्जॉय करते कुछ फोटोज भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

https://www.instagram.com/p/BqtT1_uB7Q1/?utm_source=ig_embed

2014 में हैदराबाद के बंजारा हिल्स में चल रहे एक सेक्स स्कैंडल में श्वेता बसु का नाम आया था। दो महीने तक रेस्क्यू होम में गुजारने के बाद वे घर लौटीं थीं। हालांकि, बाद में श्वेता को हैदराबाद सेशन कोर्ट ने इस मामले में क्लीन चिट दे दी थी।

shweta basu prasad will married - wikifeed

सेक्स रैकेट में नाम आने के बाद लंबे समय तक उनकी कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई। 2017 में उन्होंने बद्रीनाथ की दुल्हनिया में काम किया। फिल्मों के साथ श्वेता ने कहानी घर-घर की, करिश्मा का करिश्मा और चंद्रनंदिनी जैसे टीवी सीरियल्स में भी एक्टिंग की है।

ता बसु, अनुराग कश्यप के प्रोडक्शन हाउस फैंटम फिल्म्स में बतौर स्क्रिप्ट कंसलटेंट करीब डेढ़ साल तक काम कर चुकी हैं। रोहित से उनकी पहली मुलाकात यहीं हुई थी। रोहित मित्तल शॉर्ट फिल्म ऑटोहेड को डायरेक्ट कर चुके हैं। वे भी फैंटम में ही काम करते थे। अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी में विवाद होने के बाद फैंटम फिल्म्स कंपनी अब बंद हो चुकी है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Loading...

Add Comment

Click here to post a comment