yeh hain mohabbatein - wikifeed
Celebrities punjabi video song 2019

टीवी का यह मशहूर कपल करण और अंकिता मम्मी-पापा बनने वाले हैं?

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Tv Show : ‘yeh hain mohabbatein’ actor karan patel going to be father

टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में रमन भल्ला का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हुए करण पटेल के घर नई खुशियां आने वाली हैं। खबर है कि करण की पत्नी अंकिता मां बनने वाली हैं टीवी का यह मशहूर कपल नवंबर में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहा है। करण और अंकिता ने तीन मई, 2015 में शादी की थी।

yeh hain mohabbatein - wikifeed

रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता की प्रग्नेंनसी दूसरी ट्राइमेस्टर (तिमाही) में पहुंच चुकी है। नके करीबी सॉर्स ने बताया, ‘करण और अंकिता जीवन के इस नए पड़ाव से काफी खुश हैं. उन्होंने कहा कि जब सही वक्त आएगा तो वह खुद यह खुशखबरी सबसे शेयर करेंगे।

करण पटेल और अंकिता भार्गव ने 3 मई, 2015 को गुजराती रीति-रिवाज से शादी की थी। हालांकि, यह लव मैरिज नहीं बल्कि अरेंज मैरिज थी। एक्ट्रेस काम्या पंजाबी के साथ करण पटेल के ब्रेकअप के बाद अंकिता भार्गव के साथ उनके अफेयर की खबरें सामने आईं। सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में करण पटेल के भाई रोमी भल्ला का किरदार निभाने वाले एक्टर अली गोनी ने दोनों की मैच मेकिंग कराई।

yeh hain mohabbatein - wikifeed

करण इन दिनों एकता कपूर के शो में काम कर रहे हैं l ख़बर है कि एकता अपने प्रिय शो ये हैं मोहब्बतें  का स्पिनऑफ लेकर आएंगी , जिसमें दिव्यांका त्रिपाठी और करन पटेल अभिनय कर रहे हैं और दोनों इशिता भल्ला और रमण भल्ला के नाम से फेमस हैं। इस शो का नाम होगा, ये हैं चाहतें। खबर है कि एकता कपूर ने काफी सोच समझ कर शो का नाम तय किया है और जल्द ही वह इसकी घोषणा करेंगी।

yeh hain mohabbatein - wikifeed

करण पटेल ने सीरियल ‘कहानी घर-घर की’ में विज्ञात के रोल से एक्टिंग करियर शुरू किया था। इसके अलावा वह ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘केसर’, ‘काव्यांजलि’, ‘कसम से’, ‘करम अपना-अपना’ और ‘कस्तूरी’ में भी नजर आ चुके हैं। वहीं, अंकिता भार्गव ने ‘एक नई पहचान’, ‘सजदा तेरे प्यार में’, ‘देखा एक ख्वाब’, ‘जीवनसाथी’ और ‘ये प्यार ना होगा कम’ जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं।

आप को बतादे की करण इन दिनों काम के सिलसिले में श्रीलंका में हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment