TV Actor Rajesh Kumar Coronavirus - wikifeed
TV Actor Rajesh Kumar Coronavirus India Update - wikifeed
Entertainment

Coronavirus India Update: TV Actor Rajesh Kumar आए कोरोनावायरस की चपेट में

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

टीवी के जाने-माने कलाकार राजेश कुमार कोरोना से संक्रमित (TV Actor Rajesh Kumar Coronavirus)

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस की चपेट में बॉलीवुड Bollywood और टीवी इंडस्ट्री के कई कलाकार भी आ चुके हैं। वहीं अब टीवी के जाने-माने कलाकार राजेश कुमार (TV Actor Rajesh Kumar Coronavirus) भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने दी है। राजेश Rajesh जल्द ही टीवी चैनल स्टार भारत के सीरियल ‘एक्सक्यूज़ मी मैडम’ में नजर आने वाले हैं। हाल ही में शो का प्रोमो रिलीज किया गया है।

TV Actor Rajesh Kumar Coronavirus - wikifeed
TV Actor Rajesh Kumar Coronavirus India Update – wikifeed

फिलहाल सीरियल की शूटिंग चल रही है और शूटिंग के दौरान ही राजेश कुमार कोरोनावायरस (Rajesh Kumar Coronavirus) का शिकार हो गए हैं। कोरोना संक्रमित (Corona Symptoms) होने की जानकारी एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस को दी। राजेश कुमार Rajesh Kumar) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा:

मैं अपने सभी चाहने वालों और फैंस को ये इन्फॉर्म करना चाहता हूं कि मेरा कोविड-19 का टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं फिलहाल होम क्वारंटीन हूं। मेरा अच्छे से ध्यान रखा जा रहा है।

आप सभी की दुआओं और शुभकामनाओं के लिए मैं आपका धन्यवाद करता हूं। स्टार भारत पर ‘एक्सक्यूज मी मैडम’ के साथ फिर जल्द मिलते हैं। टीवी शो एक्‍सक्यूज मी मैडम में राजेश कुमार (Rajesh Kumar) लीड रोल में हैं और इस शो में दिव्‍य दृष्‍टि फेम नायरा बनर्जी उनकी बॉस की भूमिका में नजर आ रही हैं। बता दें कि राजेश कुमार बा बहू बेबी, साराभाई वर्सेज़ साराभाई: टेक 2, खिचड़ी और शरारत, महाराज की जय हो जैसे कई पॉपुलर शोज में काम कर चुके हैं। राजेश का सबसे पापुलर सीरियल ‘साराभाई वर्सेज़ साराभाई’ है।

TV Actor Rajesh Kumar Coronavirus - wikifeed
TV Actor Rajesh Kumar Coronavirus India Update – wikifeed

 

Tag: #COVID19News, #covid19, #covid19pandemic, #coronaVirus, #covid19effects, #CoronaSymptoms, #CoronavirusRecoveryrate, #CoronavirusinIndia
Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment