Amit tandon - wikifeed
Celebrities NEWS punjabi video song 2019

10 महीने बाद दुबई जेल से रिहा हुईं टीवी एक्टर अमित टंडन की पत्नी…ये था जुर्म ?

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

इस वजह से रूबी को दुबई में 10 महीने की सजा सुनाई गई थी

टीवी एक्टर Amit Tandon wife Ruby अमित टंडन की वाइफ रूबी जो पिछले 10 महीने से दुबई की अल रफा जेल में बंद थी आखिरकार रिहा हो गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब उन्हें रिहा कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि बस कुछ कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करना बाकी है। पति अमित टंडन और उनकी बेटी फिलहाल दुबई में ही हैं।

Amit tandon - wikifeed

रूबी का ये था जुर्म

दुबई हेल्थ अथॉरिटी ने बताया था रूबी एक इवेंट के सिलसिले में दुबई आई थीं। वहा पर किसी कारण रूबी ने कुछ सरकारी अधिकारियों को धमकी दी थी। इसी आरोप के चलते उन्हें दुबई की अल राफा जेल में 10 महीने बंद किया गया था। वाइफ की मदद करने अमित कई बार दुबई भी गए थे।

Amit tandon - wikifeed

रूबी जब जेल में थीं तो अमित ने एक इंटरव्यू में कहा था कि रूबी एक बेहतरीन डॉक्टर हैं और वे हमेशा सबकी मदद के लिए तैयार रहती हैं। अमित ने ये भी कहा था कि रूबी की सफलता कुछ लोगों को पसंद नहीं आई और इसी के चलते उन पर ऐसे गलत आरोप लगाए गए।

Amit tandon - wikifeed

अमित टंडन और रूबी की शादी साल 2007 में हुई थी। इस कपल की 7 साल की एक बेटी भी है। बता दें, रूबी के जेल जाने से पहले दोनों के अलग होने की खबरें भी सामने आई थीं।

Amit tandon - wikifeed

अमित रियलिटी शो ‘इंडियन आइडियल’ से चर्चा में आए थे। इसके बाद वे ‘ये हैं मोहब्बतें’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘भाभी’, ‘अदालत सीजन 2’, ‘कैसा ये प्यार है’, ‘जरा नचके दिखा’ जैसे टीवी सीरियलों में नजर आ चुके हैं।

Amit tandon - wikifeed

रूबी का ये है बिजनेस

रूबी मुंबई की पॉपुलर डर्मेटोलॉजिस्ट हैं जिनके क्लाइंट्स फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े नाम हैं। इनमें मोनी रॉय, संजीदा शेख, इकबाल खान, लकी मोरानी, रोहित वर्मा और विक्रम भट्ट जैसे स्टार्स शामिल हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment