promise day quotes - wikifeed
Tuesday 11 february 2020 promise day quotes images shayari message status for love
Trending

प्रॉमिस डे (Promise Day) पर अपने पार्टनर से करें साथ निभाने का वादा, शेयर करें ये मैसेज…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Tuesday 11 february 2020 promise day quotes, message images, shayari status for love

(Promise Day is celebrated on Tuesday, 11 February 2020 every year after Chocolate Day and Teddy Day. Check out some promise day quotes, messages, Images, Shayari, Status for Love which you send to loved on this Promise Day 2020.)

(Promise Day Quotes, Promise Day Images, Promise Day Shayari, Promise Day Message, Promise Day status, Promise Day Status for Love)

Promise Day – वेलेंटाइन वीक के पांचवें दिन को हर साल प्रॉमिस डे के रूप में मनाया जाता है। यह दिन पूरे वेलेंटाइन सप्ताह के सबसे खास और प्रत्याशित दिनों में से एक है जो वादे करने के लिए समर्पित है। प्रॉमिस डे 11 फरवरी को चॉकलेट डे और टेडी डे के बाद मनाया जाता है। प्रॉमिस डे बहुत महत्वपूर्ण है। तुम जानते हो क्यों? वादे एक खुशहाल और स्वस्थ रिश्ते का आधार हैं। इसलिए अपने प्रियजनों के साथ यथार्थवादी वादे करके इस प्रॉमिस डे 2020 को भव्य बनाएं।

promise day quotes - wikifeed
Tuesday 11 february 2020 promise day quotes images shayari message status for love

PROMISES को टूटने नहीं दिया जाता है, हर बार जब आप कुछ गलत कर रहे होते हैं तो यह याद दिलाता है कि आपने उस व्यक्ति के साथ कुछ वादा किया था जो आपके जीवन में बहुत ही खास भूमिका निभाता है। एक वादा एक एकल शब्द है लेकिन यह किसी भी अनुमान के साथ-साथ बहुत सी चीजों को नरक लाता है? यह निष्ठा, विश्वास आदि लाता है। आप एक वाक्यांश भर आए होंगे ” आप जानते हे की किसी का विश्वास जितने में वर्षों का समय लगता है, दूसरा विश्वास टूटने में पलभर तक का समय नहीं लगता है।” इसलिए एक बार वादा करने के बाद उसे कभी ना तोड़ें।

यह प्रॉमिस डे आपके दिल को बहलाता है और आपके जीवन के प्यार का वादा करता है और कहता है कि मैं आपसे प्यार करता हूं और आप मेरे जीवन के सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं।

Valentine day week list 2020: Fifth Day on Promise day – वेलेंटाइन डे वीक लिस्ट 2020: प्रॉमिस डे पांचवें दिन आता है

प्रॉमिस डे आपके प्रति एक व्यक्ति के प्यार और देखभाल का परीक्षण करता है, विशेष रूप से दीर्घकालिक संबंधों में। इसलिए, आप अपने जीवन में प्यार के बारे में वादे कर सकते हैं!

इसलिए वादे करें और सुनिश्चित करें कि आपके वादे सबसे अधिक रोमांटिक रूप से पूरे हो सकते हैं। अपने प्रिय को उनके पेट में कुछ अतिरिक्त तितलियों की फजी भावना दें और सुंदर शब्दों की मदद से अपने सच्चे प्यार का इजहार करें। यहाँ कुछ रोमांटिक संदेश दिए गए हैं जिन्हें आप अपने प्रियजनों को भेजकर उन्हें समझा सकते हैं कि आप उन्हें कितना प्यार करते हैं! आइए जानते हैं आज आप अपने पार्टनर को क्या प्रॉमिस कर सकते हैं-

  • आज अपने पार्टनर से आप हमेशा साथ रहने का वादा कर सकते हैं। उन्हें हमेशा अपने साथ रखने का यकीन दिला सकते हैं। उन्हें यह वादा कर सकते हैं कि चाहे किसी दिन उन्हें आप ना भी अच्छे लगें फिर भी प्यार करेंगे।
  • आप अपने पार्टनर से यह भी प्रॉमिस कर सकते हैं कि आप उनके दोस्त और परिवार के लोगों के लिए एफर्ट लगाएंगें, चाहे वह कैसे भी हों।
  • जिंदगीभर खुश रखने का प्रॉमिस करें और उन्हें इस बात का यकीन दिलाएं की चाहे कोई सी भी परिस्थिति हो आप उनका दिल नहीं दुखाएंगें।
  • अपने पार्टनर से प्रॉमिस करें कि आप उनके पसंद की वो हर चीज करेंगे जिससे उन्हें खुशी मिलेगी। उन्हें बताएं कि आपको चाहे वो चीज ना भी पसंद हो आप उनके लिए उसे जरूर करेंगे।

Promise Day 2020: प्रॉमिस डे (Promise Day 2020 Date Importance)

वेलेंटाइन डे के पांचवें दिन यानि 11 फरवरी को प्रॉमिस डे मनाया जाता है। इस दिन अधिकतर कपल्स एक-दूसरे से हमेशा साथ देने और प्यार करने का प्रॉमिस करते हैं। ये दिन रिश्ते को पक्का करने के लिए मनाया जाता है। ये एक ऐसा दिन होता है जब लोग रिश्ते में केयर, भरोसे और प्यार को लंबे समय तक बनाए रखने का एक-दूसरे से प्रॉमिस किया जाता है।

Promise Day 2020: प्रॉमिस डे कैसे मनाया जाता है

हमेशा और सदा के लिये प्यार की परवाह, ध्यान और वादे की जरुरत होती है। प्रॉमिस डे इसलिये मनाया जाता है कि प्यार करने वाले जोड़े एक-दूसरे से सच्चे और हमेशा के प्यार और लगाव का वादा करें। ये जोड़ो के जीवन में संतोष और नयापन लाता है। जोड़ो को अपने प्यार के लिये और ज्यादा जिम्मेदार और स्नेहमय बनाता है। वो पहले से कहीं ज्यादा जिम्मेदार, समर्पित होते हैं और हमेशा, अच्छे और बुरे समय में साथ रहने और एक-दूसरे की मदद के लिये दिल से वादा करते है।

Happy Promise Day: प्रॉमिस डे के लिए मैसेज

तेरे वादे को कभी झूठ नहीं समझूंगा,
आज की रात भी दरवाजा खुला रखूंगा इंतजार करूंगा

वादा है तुझे दिल से जुदा कभी होने नहीं देंगे,
हाथ हमारा कभी छोड़ने नहीं देंगे,
तेरी मुस्कान ही इतनी प्यारी है कि,
हम मर भी जायें पर तुझे रोने नहीं देंगे।

प्रॉमिस है वादा, वादा है इरादा,
है तेरे संग दिल बच्चा,
प्यार है मेरा सच्चा, रखूंगा मोहब्बत बनाकर ये प्रॉमिस है तुमसे

बातों-बातों में दिल ले जाते हो,
देखते हो इस तरह जान ले जाते हो…
अदाओं से अपने इस दिल को धड़काते हो,
लेकर बाहों में सारा जहां घुमाते हो |
Happy Promise Day 2020

वादा है तुझे दिल से जुदा कभी होने नहीं देंगे,
हाथ हमारा कभी छोड़ने नहीं देंगे,
तेरी मुस्कान ही इतनी प्यारी है कि
हम मर भी जायें पर तुझे रोने नहीं देंगे।
Happy Promise Day 2020

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.