tiger shrof and disha pthani
Bollywood Movies

Baaghi 2 Box Office Collection : पद्मावत के बाद दूसरी ब्लॉकबस्टर बागी-2 ने कमाए 200 करोड़ रुपए

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

‘पद्मावत’ के बाद दूसरी ब्लॉकबस्टर फिल्म बागी-2 ने कमाए 200 करोड़ रुपए

Baaghi 2 Box office collection – अहमद खान निर्देशित बागी-2 बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। बॉलीवुड में नए एक्शन स्टार के रूप में उभरे टाइगर श्रॉफ ने साबित कर दिया कि आने वाले समय में बॉक्स ऑफिस पर उन्हीं का राज चलने वाला है फिल्म के लिए टाइगर की बहुत तारीफ हो रही है। इतना ही नहीं उनकी तुलना सलमान खान से भी की जाने लगी है। हालांकि टाइगर ने एक ट्वीट में यह कहा था कि सिर्फ एक ही टाइगर हो सकता है और वह सलमान खान हैं।

tiger shrof and disha pthani

30 मार्च को रिलीज हुई टाइगर की फिल्म ‘बागी 2’ ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है. इस साल की यह दूसरी फिल्म है, जिसने यह जादुई आंकड़ा छूने में सफल रही है. टाइगर की दहाड़ सिर्फ अपने देश में ही नहीं बल्कि विदेश में जबरदस्त तरीके से पहुंच रही है. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक अंतर्राष्ट्रीय बाजार में भी बागी 2 की कमाई जारी है, पिछले दो सप्ताह में फिल्म का ओवरसीज कलेक्शन 6.4 मिलियन यानी 41.76 करोड़ रुपए हुई है.

संजय लीला भंसाली की पद्मावत (300 करोड़) की कमाई कर चुकी है। बागी 2 ओवरसीज में भी धूम मचा रही है। फिल्म अब तक ओवरसीज मिलाकर 232 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। फिल्म बागी 2 को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स पर टाइगर ने सबको शुक्रिया कहा है। उन्होंने कहा कि फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है। मुझे उम्मीद नहीं थी कि फिल्म इतना आसाधारण प्रदर्शन करेगी।

दिलचस्प है कि दोनों फिल्में साजिद नाडियाडवाला के नाम हैं लेकिन ‘बागी 2’ के साथ टाइगर ने बाजी मार ली है. ऋतिक रोशन ने पहले ही टाइगर को अल्टीमेट एक्शन हीरो का खिताब दे दिया है. तो वहीं अक्षय कुमार और अनिल कपूर ने भी युवा अभिनेता की खूब सराहना की है.

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment