Thugs Of Hindostan Trailer - wikifeed
Bollywood NEWS

Thugs Of Hindostan Trailer – ट्रेलर में जबरदस्त डायलॉग के साथ आमिर खान पर भारी पड़े अमिताभ बच्चन

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Thugs Of Hindostan Trailer 3 मिनट 38 सैकेंड के ट्रेलर में अमिताभ, आमिर और फातिमा सना और कैटरीना के रोल अंदाज पेश किए गये हैं।

अमिताभ बच्चन और आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म Thugs Of Hindostan Trailer गुरुवार को रिलीज किया गया. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया. रिलीज के चंद घंटों बाद ही इसे 5 लाख से ज्यादा बार देखा गया. यश राज बैनर्स के तले बनी मल्‍टी स्‍टारर फिल्‍म ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ के ट्रेलर की शुरुआत में बताया गया है कि यह कहानी 1795 के उस दौर की है जब ब्रिटिश लोगों ने ईस्‍ट इंडिया कंपनी के नाम से हमारे देश पर हुकूमत करना शुरू कर दिया था.

Thugs Of Hindostan Trailer - wikifeed

यशराज बैनर की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में अमिताभ बच्चन ‘आजाद’ की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि आमिर खान ‘फिरंगी’ बने हैं. Thugs Of Hindostan के ट्रेलर में बात डायलॉग्स की हो या फिर लुक की, अमिताभ बच्चन हर लिहाज में आमिर खान पर भारी पड़ते दिख रहे हैं. आमिर खान का किरदार इस फिल्‍म में ऐसा है कि वह किसकी तरफ है यह समझना मुश्किल है.

Thugs Of Hindostan Trailer - wikifeed

अमिताभ बच्चन और आमिर खान के अलावा इस फिल्म में फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी हैं. बेहतरीन तीरंदाजी करती दिखाई दे रहीं फातिमा इसमें खतरनाक स्टंट करते हुए अमिताभ बच्चन का सहारा बनी हैं. जबकि कैटरीना कैफ ‘फिरंगी’ आमिर खान को अपनी अदाओं का दीवाना बना रही हैं

ट्रेलर में जबरदस्त डायलॉग के साथ वीएफएक्‍स का कमाल काफी मेजदार दिख रहा है और कई जगह आपको बड़े-बड़े जहाज और सितारों के लुक का अंदाज आपको ‘बाहुबली’ की ग्रैंड स्‍टाइल की याद दिला सकते हैं. यह फिल्म इसी साल दिवाली के मौके पर 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Thugs Of Hindostan जबरदस्त डायलॉग 5 डायलॉग

  • ढाई दिन की दोपहरी… शाम रात अमावश की, शीशम के घोड़े पर होकर सवार… आएगी सामत गुनहगारों की.
  • हू इज दिस मैन? हिंदुस्तानी है.. हमारा दुश्मन है, नाम है आजाद.
  • आजाद को पकड़ने के लिए कोई आजाद जैसा ठग चाहिए.
  • आजादी है गुनाह… तो कबूल है सजा, अब तो होगा वही… जो है मंजूरे खुदा.
  • धोखा स्वभाव है मेरा… और भरोसा मेरा.

बता दें कि दरअसल यह एपिक एक्‍शन-एडवेंचर फिल्‍म ब्रिटिश लेखक और प्रशासक फिलिप मीडोज टेलर के 1839 के उपन्‍यास कंफेशंस ऑफ ए ठग (Confessions of a Thug) पर आधारित है. इसमें एक ऐसे ठग की कथा है जिसका गैंग 19वीं सदी की शुरुआत में ब्रिटिश भारत में अंग्रेजों के लिए खासा सिरदर्द बन गया था. यह उपन्‍यास जब प्रकाशित हुआ तो 19वीं सदी के पूर्वार्द्ध में अपनी रोचक कथावस्‍तु के कारण यह ब्रिटेन का बेस्‍ट-सेलर क्राइम उपन्‍यास बन गया.

loveYatri : सलमान खान की फिल्म ‘लवयात्री’ को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत…

Read More:-

Here is another beautiful track “Zalima Ve” from the upcoming blockbuster amir khan movie “Thugs Of Hindostan” sung by Sunny Urock and Umar Duzz Composed by Umar & Sunny Lyrics by Umar And Sunny Urock.

Zalima Ve – Thugs of Hindostan Video Song By Umar & Sunny Amir Khan Katrina Kaif Fatima Sana

Read More:-

Mukesh Ambani to pay Rs 1,000 crore to Aamir Khan for ‘Mahabharata’

Shahrukh khan Asked help from Aamir khan

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment