Thugs Of Hindostan box office - wikifeed
Bollywood Movies NEWS

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान BOX OFFICE: 7th डे हुई सिर्फ इतनी कमाई

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान BOX OFFICE: 7th डे हुई सिर्फ इतनी कमाई

आमिर खान-अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म Thugs of Hindostan का कलेक्शन गिरने का सिलसिला लगातार जारी है। दिन पर दिन फिल्म का कलेक्शन कम होता जा रहा है। ऑडियंस और क्रिटिक्स के निगेटिव कमेंट का असर फिल्म पर पड़ रहा है। जिसकी वजह से इसकी कमाई लगातार कम होती जा रही है। छठवें दिन फिल्म का कलेक्शन बेहद कम रहा और फिल्म ने सिर्फ 4.25 करोड़ रूपए कमाए।

Thugs Of Hindostan box office - wikifeed

वर्ष की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ ने बुरी तरह निराश कर दिया है। दर्शकों ने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया है क्योंकि फिल्म बेहद खराब है। सिनेमाघर वालों के सामने समस्या पैदा हो गई है कि वे अपने सिनेमाघरों में क्या दिखाएं?
Thugs Of Hindostan box office - wikifeed
आमिर खान और अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ सिर्फ पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर पाई। दूसरे दिन से ही फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट आई। जैसे ही वीकडेज़ शुरू हुए फिल्म का दम ही निकल गया। ‘मंडे टेस्ट’ में फिल्म बुरी तरह असफल रही और कलेक्शन इतनी बुरी तरह से धड़ाम हुए कि जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी।
इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने खुद दी है।

हिंदी वर्जन की बात करें तो गुरुवार को 50.75 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 28.25 करोड़ रुपये, शनिवार को 22.75 करोड़ रुपये, रविवार को 17.25 करोड़ रुपये, सोमवार को 5.50 करोड़ रुपये, मंगलवार को 4.35 करोड़ रुपये और बुधवार को लगभग 4 करोड़ रुपये का कलेक्शन फिल्म ने किया है।

Thugs Of Hindostan Trailer - wikifeed

देश भर के मल्टीप्लेक्सेस ने फिल्म के शो कम किए हैं क्योंकि दर्शक ही फिल्म देखने के लिए मौजूद नहीं हैं। सिंगल स्क्रीन का भी यही हाल है। किसी तरह फिल्म को सप्ताह भर चलाना है। वैसे कुछ सिनेमाघरों से फिल्म को उतारने की भी खबर आई है।
दिनों में फिल्म ने लगभग 132.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।
‘रेस-3’ जैसा हुआ हाल
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ और ‘रेस 3’ का हाल एक-जैसा बताया है। उनका मानना है कि अगर फिल्म की कहानी में दम न हो तो बड़े स्टार्स और बड़े बजट की फिल्मों को दर्शक नकार देते हैं। सलमान खान स्टारर ‘रेस-3’ ईद के मौके पर रिलीज हुई, जबकि ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ ने दीवाली पर कब्जा किया। लेकिन बेदम कहानी की वजह से दोनों फिल्मों को दर्शकों ने नकार दिया। जबकि ‘बाहुबली 2’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘राज़ी’, ‘संजू’, ‘स्त्री’ और ‘बधाई हो’ जैसी फिल्में कंटेंट के बदौलत बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई।

फिल्म ने पहले दिन जहां 52 करोड़ से ज्यादा रूपए कमाए थे। वहीं छठे दिन तक इसका कलेक्शन सिर्फ 4 करोड़ ही रह गया। फिल्म ने तीन दिनों में ही 101 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या ये फिल्म अपने 300 करोड़ के बजट की लागत निकाल पाएगी या फिर प्रोड्यूसर्स को नुकसान पहुंचाएगी।

Thugs Of Hindostan,Box Office Collection Day 7,Thugs Of Hindostan 100 Crore Club,Thugs Earns Rs 4 Crore,Aamir Khan,Amitabh Bachchan,Thugs Of Hindostan Earnings,Thugs Of Hindostan BO,Thugs Of Hindostan Box Office,

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.