Mumbai Murder kesh | wikifeed.in
NEWS

This innocent girl used to work in a beauty Parlour for her poor house, which was brutally killed by the kille

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

हमारे देश में हो रहे ऐसे- ऐसे अत्याचार जिनको देखकर किया सुनकर ही रुहु काप जाती हे। ऐसे ही एक चौकाने वाली घटना सामने आई हे कल एक मुंबई के नेरुल इलाके के करावे गांव के पास एक लड़की की बॉडी जो बहुत ही बुरी तरह से उस लड़की को मर कर एक सुटकेश में बंद मिली थी। उस लड़की तो बेरहमी से मारा गया था उस मासूम लड़की के हात पैर तोड़ कर किसी तरह से सुटकेश में फिट किया था और साथ ही उस लड़की की गर्दन धड़ से अलग कटी हुई थी। उन लोगो को यह जुर्म करते हुए जरा सी भी दया नाम की कोई नामो नीसाण नहीं था। बॉडी मिलने के बाद पुलिस ने लड़की की पहचान कर ली हे। और बताया जा रहा हे की वह लड़की बहुत ही गरीब परिवार से थी और अपने घर को चलने के लिय वह एक ब्यूटीपार्लर में काम करती थी। अब उस लड़की से जुड़े लोगो की पूछ ताछ पुलिस कर रही हे और मामले को आगे बढ़ाया जा रहा हे और कहा जा रहा हे की पुलिस को इस मामले में रेप या सेक्सुअल हरासमेंट का भी शक हे।

Mumbai Murder kesh | wikifeed.in

एनआरआई पुलिस दुवारा दी गई जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा हे की पामबीच मार्ग से स्टे बामदेव मार्ग की दिशा में झाड़ियों के बीच सोमवार को लाल रंग के एक बड़े सुटकेश में एक लड़की की बॉडी बरामद हुई हे।

और उस लड़की की उम्र 20 से 25 साल के बिच हे। हत्या करने वाले ने लड़की को सुटकेश में न आने की वजह से उन हत्यारो ने लड़की के सिर को धड़ से ही अलग कर दिया था और सुटकेश में ही रख दिया था। उस लड़की ने पंजाबी शूट पहना हुआ था।

Mumbai Murder kesh | wikifeed.in

वहा के स्तानीय ग्रामीण ने एक सुटकेश को झाड़ियों में पड़ा देखा तो वह देख लोग उस सुटकेश के पास गए तो जब उन्होंने उस को खोला तो देखा की उसमे एक लड़की की लाश हे। उसके बाद उन लोगो ने पुलिस को फोन कर यह जानकारी दी

जब यह खबर पुलिएश को पता चली तो वह एनआरआई पुलिस स्टेशन की टीम लेकर अउ घटना स्थल पर पहुंची और उस बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आज उस लड़की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद यह पता चला हे की लड़की के साथ कोई रेप या सेक्सुअल हरासमेंट तो नहीं हुआ था परन्तु यह बात चौकाने वाली हे फिर ऐसी क्या वजह थी की जो उस लड़की को इतनी बेरहमी के साथ मारा था।

Mumbai Murder kesh | wikifeed.in

इसके बाद पुलिस ने लड़की की फोटो मुंबई और ठाणे के सभी पुलिस स्टेशनों को भेजी। जिसके बाद कुछ ही घंटों में लड़की के बारे में पता चल गया।
– जानकारी मिला की रविवार रात को मुंबई के शिवाजी नगर पुलिसस्टेशन में मरियम शेख नाम की लड़की की मिसिंग रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी।

Mumbai Murder kesh | wikifeed.in

– वह वाशी के ब्यूटीपार्लर में काम करती थी। जांच में सामने आया कि मरियम शिवाजी नगर स्थित रफीक नगर में अपने माता-पिता और भाई के साथ रहती थी।

मरियम के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह डेली रात 10 बजे तक घर वापस आ जाती थी। रविवार को देर रात तक जब वह घर नहीं लौटी तो उसकी मिसिंग की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई

पुलिस के मुताबिक, रात 11 बजे मरियम का लास्ट फोन लगा था उसके बाद फोन बंद हो गया।

पुलिस ने शुरू की जांच
– पुलिस को संदेह है कि हत्यारे ने संभवतः रविवार की रात मरियम का मर्डर किया है।
– बता दें की नवी मुंबई का यह इलाका बेहद सुनसान है। यहां अक्सर इसी तरह की डेड बॉडीज मिलती रहती हैं।
– पुलिस का मानना है कि लड़की की हत्या कहीं और हुई है और बॉडी को यहां फेंका गया है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment