stock market News - wikifeed
NEWS

Stock market News : भारती एयरटेल, जेट एयरवेज, डीएलएफ, इंडियाबुल्स रियल एस्टेट, टाइटन, फ्यूचर रिटेल, ग्रिम

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

स्टॉक बजार stock market News – भारती एयरटेल (Bharti Airtel), जेट एयरवेज (Jet Airways), डीएलएफ (DLF), इंडियाबुल्स रियल एस्टेट (Indiabulls Real Estate), टाइटन कंपनी (Titan Company), फ्यूचर रिटेल (Future Retail), ग्रेसिम उद्योग (Grasim Industries), एनएचपीसी (NHPC) वे शेयर हैं जो आज खबरों में हैं।

 stock market News - wikifeed

stock market News यहां वे स्टॉक हैं जो आज खबरों में हैं: 

  • इंडियाबुल्स रियल एस्टेट: 600 करोड़ रुपये जुटाने के लिए वाया एनसीडी
  • टाइटन कंपनी: प्रद्युम्न रमेशचंद्र व्यास को कंपनी का निदेशक नियुक्त करता है
  • डीसीएम: सुमंत भरत राम ने मुख्य कार्यकारी और वित्तीय अधिकारी के रूप में इस्तीफा दे दिया

stock market News

प्रूडेंशियल Prudential: ओएफएस के माध्यम से 2.6% हिस्सेदारी बेचने के लिए प्रूडेंशियल कॉर्प; फ्लोर प्राइस 300 रुपये प्रति शेयर निर्धारित किया गया है

सुजलॉन एनर्जी Suzlon Energy: पवन और सौर सहायक कंपनियों की बिक्री पूरी करता है

जेट एयरवेज Jet Airways: रिज़ॉल्यूशन प्लान – 11.4 करोड़ इक्विटी शेयरों में ऋणदाताओं के ऋण का 1 का रूपांतरण। प्रमोटर के दो प्रत्याशी – नरेश गोयल और अनीता गोयल, और एतिहाद एयरवेज PJSC के एक नॉमिनी को बोर्ड से पद छोड़ने के लिए। नरेश गोयल कंपनी के चेयरमैन बनना बंद कर दें।

ग्रासिम इंडस्ट्रीज Grasim Industrie: बॉम्बे हाई कोर्ट ने लाभांश वितरण कर के कारण 5,872.13 करोड़ रुपये की वसूली की मांग के खिलाफ स्टे दे दिया।

Newgen Software Technologies: कंपनी ने कहा कि वह 1.5 मिलियन ऑस्ट्रेलियाई डॉलर के शुरुआती निवेश के साथ ऑस्ट्रेलियाई बांह को शामिल करेगी।

भारती एयरटेल Bharti Airtel: कंपनी ने कहा कि उसने बांग्लादेश और नेपाल में नियमित कॉल करने के लिए आईएसडी पैक्स को खत्म कर दिया। प्रीपेड यूजर बांग्लादेश में 2.99 रुपये प्रति मिनट और नेपाल में 7.99 रुपये प्रति मिनट की दर से कॉल कर सकते हैं।

DLF: कंपनी ने कहा कि वह 28 मार्च को QIP इश्यू प्राइस पर विचार करेगी। QIP 25 मार्च से खुलता है। इश्यू के लिए फ्लोर प्राइस 193.01 रुपये प्रति शेयर निर्धारित है।

यूको बैंक UCO Bank: बोर्ड ने सरकार के पूंजीगत अर्क 3,330 करोड़ रुपये के मुकाबले 175 करोड़ शेयरों के अधिमान्य मुद्दे को 19.01 रुपये में मंजूरी दी।

बैंक ऑफ महाराष्ट्र Bank of Maharashtra: शेयरहोल्डर्स ने केंद्र सरकार को 205 करोड़ रुपये में 15.5 करोड़ इक्विटी शेयर जारी करने की मंजूरी दी।

कल्पतरु पावर ट्रांसमिशन Kalpataru Power Transmission: कंपनी ने 24 मिलियन अमरीकी डालर में स्वीडिश ईपीसी कंपनी में 85 प्रतिशत हिस्सेदारी का अधिग्रहण किया, जो बिजली आपूर्ति समाधान और सेवाओं में काम करती है।

फ्यूचर रिटेल Future Retail: बोर्ड ने किशोर बियानी को कंपनी के एमडी के रूप में और राकेश बियानी को क्रमशः दो मई से तीन साल के लिए संयुक्त एमडी के रूप में फिर से नियुक्त करने की मंजूरी दे दी।

पर्यटन वित्त निगम Tourism Finance Corporation: सीएमडी के रूप में अनिर्बान चक्रवर्ती को नियुक्त करता है।

प्रभात डेयरी Prabhat Dairy: भारत के प्रतिस्पर्धा आयोग ने कंपनी के अपने डेयरी कारोबार की बिक्री की योजना को मंजूरी दे दी, जो कि कंपनी की शाखा सनफ्रेश एग्रो इंडस्ट्रीज द्वारा तिरुमाला मिल्क प्रोडक्ट्स के लिए चलाया जाता है।

NHPC: कंपनी ने कहा कि उसने IEX में पॉवर ट्रेडिंग की शुरुआत J & K पावर डेवलपमेंट डिपार्टमेंट के लिए 22 मार्च से की।

MEP Infra Developers: कंपनी की शाखा ने महाराष्ट्र में तीन राजमार्ग परियोजनाओं के लिए NHAI के साथ रियायत समझौतों में प्रवेश किया।

ऑरियोनप्रो सॉल्यूशंस Aurionpro Solutions: बोर्ड ने 10.8 लाख शेयरों के बायबैक को मंजूरी दी है या इक्विटी पूंजी का 4.6 प्रतिशत 185 रुपये प्रति शेयर कुल मिलाकर 20 करोड़ रुपये है।

पिरामल एंटरप्राइजेज Piramal Enterprises: कंपनी को एंटीसाइकोटिक ड्रग, लुरसिडोन हाइड्रोक्लोराइड के लिए अस्थायी यूएस एफडीए नोड मिलता है

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment