Nexon XM - wikifeed
Tata motors launch new Nexon XM variant price and Features
Technology

Tata Motors ने लॉन्च किया Nexon XM(S) का नया वेरिएंट लॉन्‍च, में कम कीमत में मिलेंगे धांसू फीचर

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Tata Motors ने लॉन्च किया Nexon XM का नया वेरिएंट लॉन्‍च, में कम कीमत में मिलेंगे धांसू फीचर (Tata Nexon XM(S) launch)

Tata ने अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी Nexon का नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया है. इस वेरिएंट में ग्राहकों को किफायती कीमत में कई प्रीमियम फीचर्स मिलेंगे. Tata Nexon XM(S) वेरियंट को इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ बाजार में उतारा गया है. इसकी शुरुआती कीमत 8.36 लाख रुपये है.
Nexon XM - wikifeed
Tata motors launch new Nexon XM variant price and Features

Tata motors launch new Nexon XM variant price and Features: ने बुधवार अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी नेक्सन (SUV Nexon) का नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया है. इस वेरिएंट में ग्राहकों को किफायती कीमत में कई प्रीमियम फीचर्स मिलेंगे. (Tata Nexon XM(S) price) ने 8.36 लाख (एक्स शोरूम, दिल्ली) की कीमत पर Nexon XM वेरिएंट को मार्केट में पेश किया है. बता दें कि Nexon XM(S) में इलेक्ट्रिक सनरूफ (Nexon XM(S) Variant With Sunroof) दिया जाएगा जो इस कार को एक प्रीमियम फील देता है. सिर्फ इतना ही नहीं इस कार में आपको ऑटो हेडलाइट्स, रेन-सेंसिंग वाइपर और स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स भी मिलते हैं. नेक्‍सॉन (Nexon) के इस नए वेरियंट में पेट्रोल और डीजल, दोनों इंजन ऑप्‍शन दिए गए हैं.

Tata Nexon XM(S) पेट्रोल और डीजल दोनों

Nexon XM(S) पेट्रोल और डीजल दोनों के साथ-साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों में उपलब्ध है. यह एक हाईटेक कार है जिसे ग्राहकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस कार में इलेक्ट्रिक सनरूफ जैसी बेहतर सुविधाएं दी गई हैं. कार ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखकर तैयार की गई है. नए और प्रीमियम फीचर्स के साथ ही Nexon XM(S) में पहले से मौजूद फीचर्स जैसे लेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, प्रोजेक्टर हेडलैंप के साथ एलईडी डीआरएल, ड्राइवर और को-पैसेंजर एयरबैग, हिल होल्ड कंट्रोल, हरमन और मल्टी ड्राइव मोड्स (ईको, सिटी और स्पोर्ट) द्वारा कनेक्टनॉट इंफोटेनमेंट सिस्टम को पहले की तरह ही रखा गया है.

Nexon XM - wikifeed
Tata motors launch new Nexon XM variant price and Features

टाटा मोटर्स के हेड विवेक श्रीवत्स ने कहा, “हम नेक्सॉन एक्सएम (एस) के लॉन्च की घोषणा करने के लिए तैयार हैं. एक्सएम (एस) एक ऐसी कार है जो शानदार कीमत में हमारे ग्राहकों को इलेक्ट्रिक सनरूफ जैसे बेहतरीन फीचर्स उपलब्ध करवाती है.’ टाटा मोटर्स के लिए बिक्री के लिहाज से अगस्त महीना बेहतरीन रहा है तथा कंपनी तीसरे नंबर पर रही है. ऐसे में नेक्सन में एक नए वाजिब वैरिएंट लाने के बाद से बिक्री और भी बेहतर हो सकती है, कंपनी ने नए फोरेवर रेंज को एक नए अवतार में ला दिया है.

पावर

नेक्‍सॉन का नया वेरियंट पेट्रोल और डीजल, दोनों इंजन के साथ उपलब्‍ध है. एसयूवी में दिया गया 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्‍ड पेट्रोल इंजन 118bhp की पावर और 170Nm टॉर्क जेनरेट करता है. इसका 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्‍ड डीजल इंजन 108 bhp की पावर और 260Nm टॉर्क जेनरेट करता है. दोनों इंजन के साथ 6-स्‍पीड मैनुअल और 6-स्‍पीड एएमटी गियरबॉक्‍स के ऑप्शन हैं.

Tata Nexon XM(S) के सभी वर्जन की कीमत

मैनुअल गियरबॉक्‍स के साथ आने वाले Nexon XM(S) के पेट्रोल और डीजल मॉडल की कीमत क्रमश: 8.36 लाख और 9.70 लाख रुपये है. पेट्रोल इंजन और एएमटी गियरबॉक्‍स वाले मॉडल का दाम 8.96 लाख, जबकि डीजल इंजन और एएमटी गियरबॉक्‍स वाले मॉडल की कीमत 10.30 लाख रुपये है. वहीं, टाटा नेक्‍सॉन के सभी वेरियंट की कीमत 6.99 लाख से 12.7 लाख रुपये के बीच है.

 

Tag: Tata motors launch new Nexon XM(S) variant price and Features, Nexon XM(S) Variant With Sunroof, Tata Nexon, Tata Nexon XM(S), Tata Nexon XM(S) price, Tata Nexon XM(S) launch
Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.