Bollywood NEWS

‘वीरे दि वेडिंग’ बोल्ड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने शाहरुख की बहन बनने से किया इंकार

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

फिल्म ‘वीरे दि वेडिंग’ की बोल्ड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने शाहरुख की बहन बनने से किया इंकार

Swara Bhaskar Refused Role Of Shah Rukh Khans Sister – फिल्म ‘वीरे दि वेडिंग’ की बोल्ड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बोल्ड अंदाज और खुले विचारों के लिए बॉलीवुड में जानी जाती हैं। वह अक्सर अपने बड़बोलपन की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। हाल ही स्वरा ने बॉलीवुड किंग खान यानि शाहरुख खान के लिए कुछ ऐसा कह दिया जिसे लेकर वह फिर से सुर्खियों में छा गई हैं।

Shah Rukh Khans Sister - wikifeed

बता दें कि शाहरुख की दीवानगी सिर्फ आम लड़कियां ही नहीं बॉलीवुड कई ऐसी एक्ट्रेसेज हैं जो उनके साथ काम करने की सपने देखती हैं। लेकिन स्वरा ने शाहरुख के साथ काम करने से मना कर दिया। स्वरा ने खुद इस बात का खुलासा किया है।

Shah Rukh Khans Sister - wikifeed

स्वारा ने कहा कि वह शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हैं। शाहरुख के लिए उनकी दीवानगी इस कदर है कि उन्होंने एक फिल्म का ऑफर सिर्फ इसलिए ठुकरा दिया था। क्योंकि उस फिल्म में उन्हें शाहरुख की बहन का किरदार ऑफर हुआ था।

Shah Rukh Khans Sister - wikifeed

स्वरा भास्कर बताती हैं कि मैंने इस फिल्म को करने से साफ मना कर दिया था। क्योंकि मुझे शाहरुख खान की बहन का किरदार नहीं करना। मैं शाहरुख को भाई तो कतई नहीं मान सकती। स्वरा ने अपनी दिली ख्वाहिश बताते हुए कहा कि वह पर्दे पर शाहरुख के साथ सिर्फ रोमांस करना चाहती हैं।

Shah Rukh Khans Sister - wikifeed

बता दें कि इससे पहले दंगल गर्ल फातिमा सना शेख समेत कई बॉलीवुड एक्ट्रेस किंग खान के प्रति अपना प्यार जता चुकी है। दंगल गर्ल ने अपनी दीवानगी जाहिर करते हुए बताया था कि उन्‍हें पता चला कि शाहरुख शादीशुदा हैं तो वो रोने लगी थीं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Loading...