sushma swaraj - wikifeed
NEWS

कुछ देर में सुषमा स्वराज का अंतिम संस्कार…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

कुछ देर में सुषमा स्वराज (Sushma swaraj) का अंतिम संस्कार मोदी-शाह-आडवाणी भी मौजूद…

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की वरिष्ठ नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (Sushma swaraj) का मंगलवार रात को निधन हो गया. 67 साल की सुषमा स्वराज को मंगलवार रात दिल का दौरा पड़ा था. सुषमा (Sushma) के निधन पर देश और दुनिया के बड़े नेताओं ने दुख व्यक्त किया है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind), प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi), गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) समेत देश के बड़े नेताओं ने उनके घर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी. अब सुषमा स्वराज की अंतिम यात्रा निकल रही है, अब से कुछ देर में उनका अंतिम संस्कार होगा.

sushma swaraj - wikifeed

लालू यादव ने सुषमा स्वराज के निधन पर जताया शोक, ट्वीट कर लिखी ये बात (Lalu Yadav Tweet On Sushma Swaraj)

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर किये गए ट्वीट में पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (External Affairs Minister Sushma Swaraj) के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा गया है कि वह एक प्रखर वक्ता और प्रभावशाली सांसद थीं। ट्विटर पर आज पोस्ट किये गए शोक संदेश में कहा गया है कि राजद अध्यक्ष लालू यादव (Lalu Yadav) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता श्रीमती स्वराज के आकस्मिक निधन से दुखी और ममार्हत हैं।

उन्होंने कहा कि वह एक प्रखर वक्ता, प्रभावशाली सांसद और नेता थीं। उनके निधन से राष्ट्र को अपूरणीय क्षति हुई है। उन्हें हमेशा याद रखा जाएगा। ट्वीट में श्री यादव ने दिवंगत आत्मा को चिरशांति और उनके परिजनों और प्रशंसकों को धैर्य-धारण की क्षमता प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।

गौरतलब है कि सुषमा स्वराज का मंगलवार रात दिल का दौरा पड़ने से अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में निधन हो गया था। उनके पार्थिव शरीर को लोगों के दर्शनार्थ उनके आवास पर रखा गया है।

उनके पार्थिव शरीर को आज दोपहर 12 बजे से भाजपा मुख्यालय में रखा जाएगा ताकि पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ता उनके अंतिम दर्शन कर सकें। उनका पार्थिव शरीर अपराह्न तीन बजे लोदी रोड स्थित विद्युत शवदाह गृह ले जाया जाएगा जहां पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

1 Comment

Click here to post a comment