Sushant singh rajput - wikifeed
Bollywood

सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया की Whatsapp चैट लीक, ‘ड्रग्स को लेकर बड़े खुलासे’

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

सुशांत सिंह (Sushant singh rajput) की गर्लफ्रेंड रिया (Rhea Chakraborty) की Whatsapp चैट लीक, ‘ड्रग्स को लेकर बड़े खुलासे’

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की Whatsapp चैट लीक सामने आया ड्रग एंगल ‘Sushant singh’ लेते थे ड्रग्स और ड्रग्स को लेकर बड़े खुलासे.

Sushant singh rajput - wikifeed

सुशांत सिंह की मौत मिस्ट्री अब नई दिशा ले रही है। नैट सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) की सबसे बड़ी राजदार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के पुराने व्हाट्सएप चैट (Whatsapp Chat) ने इस केस को नया मोड़ दिया है। ये मोड़ है रिया के ड्रग्स (Drugs) कनेक्शन का। रिया के फोन चैट की EXCLUSIVE जानकारी में वो मिरांडा सुशी और जया शाह से ड्रग्स के बारे में बातचीत करती नजर आ रही है। एक अन्य चैट में वो अपनी मैनेजर श्रुति मोदी से सुशांत (Sushant) की नशे की समस्या पर बात करती दिख रही है। यहां हम बता दें ये चैट डिलीट हो चुके थे जिसे जांच एजेंसी ने रिट्रीव किया है। इन चैट्स में रिया ने गौरव आर्या, सैमुअल मिरांडा, जया साहा से बातचीत कर रही हैं।

चैट में ये 3 बातें (Rhea Chakraborty Whatsapp Chat)

  • रिया की तरफ से हार्ड ड्रग एमडीएम की बात की गई है। यह पार्टी ड्रग है, जो मुंबई में आसानी से मिल जाती है।
  • सैमुअल मिरांडा ने रिया से कहा था- हैलो रिया, स्टफ लगभग खत्म हो गया है।
  • एक चैट में जया साहा ने रिया से कहा था- पानी, चाय या कॉफी में 4 ड्रॉप डालकर उसे देनी हैं। फिर 40 मिनट लगेंगे।

पहली चैट में लिखा है, ‘अगर हम हार्ड ड्रग्स की बात करें तो मैंने ज्यादा ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया है।’ इस मेसेज को रिया ने 8 मार्च 2017 को गौरव को भेजा। गौरव वही शख्स हैं जिन्हें आरोपी ड्रग डीलर बताया जा रहा है। इसके बाद रिया ने गौरव से पूछा है, ‘तुम्हारे पास MD है?’ MD एक तरह का ड्रग है जो कि काफी स्ट्रॉन्ग माना जाता है।

एक और चैट में सैमुएल मिरांडा और रिया के बीच बातचीत है, जिसमें सैमुअल कहते हैं, ‘हाय रिया, स्टफ खत्म हो चुके हैं।’ ये चैट 17 अप्रैल 2020 की है। इसके बाद वह रिया से पूछता है, क्या हम ये शैविक (रिया के भाई) के दोस्त से ले सकते हैं?, लेकिन उसके पास सिर्फ हैश (hash) और (bud) है।’ हैश और बड कम स्ट्रॉन्ग ड्रग माना जाता है।

एक चैट रिया और जया साहा के बीच की भी है। यह चैट 25 नवंबर 2019 की है। इसमें जया कहती हैं, ‘मैंने उससे श्रुति से को-ऑर्डिनेट करने के लिए कहा है।’ इसके बाद रिया उन्हें धन्यवाद देती हैं। इसके बाद जया रिया से कहती हैं, ‘चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको।’

सुशांत केस में अभी कई परतें खुलनी बाकी हैं। सोशल मीडिया पर ड्रग एंगल के सामने आते ही सुशांत के फैंस रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। बता दें  ईडी ने पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के फोन और लैपटॉप जब्त किए थे।

सीबीआई (CBI) आज रिया को समन भेज सकती है

जांच एजेंसी ने सुशांत Sushant का पोस्टमार्टम करने वाले 2 डॉक्टर्स से भी बात की है। माना जा रहा है पोस्टमार्टम टीम से जुड़े 3 और डॉक्टर्स से आज पूछताछ की जा सकती है। सीबीआई (CBI) आज रिया (Rhea) और उनके परिवार को भी समन भेज सकती है।

सीबीआई (CBI) Investigation ने मंगलवार को सुशांत (Sushant singh rajput) केस से जुड़े 6 लोगों से पूछताछ की थी। इनमें सिद्धार्थ पिठानी, सुशांत के कुक नीरज और केशव बचनेर, हाउसकीपिंग स्टाफ सैमुअल मिरांडा, सीए रजत मेवाती और संदीप श्रीधर शामिल थे। पिठानी से रात डेढ़ बजे तक सवाल-जवाब किए गए। श्रीधर से 10 घंटे तक पूछताछ हुई थी। सूत्रों के मुताबिक सीबीआई की बीते 5 दिनों की जांच में पिठानी सबसे बड़ा संदिग्ध रहा है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

1 Comment

Click here to post a comment