Sushant farm house Drugs party - wikifeed
Sushant farm house Pavana Dame Aapti Gawande drug party rhea Sara Ali khan Rakul and Shraddha Kapoor
Bollywood

इस अभिनेत्री ने किया ड्रग्स पर खुलासा और ‘टापू पर होती थी सुशांत की ‘ड्रग पार्टी’

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने किया ड्रग्स (Drugs) पर खुलासा और ‘टापू पर होती थी सुशांत की ‘ड्रग पार्टी'(Sushant farm house Drugs party)

Sushant farm house Drugs party: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में जब से ड्रग एंगल (Drug angle) पर खुलासा हुआ है। तभी से इसे लेकर बॉलीवुड (Bollywood) से जुड़े भी कई खुलासे हो रहे हैं। इंडस्ट्री में ही काम करने वाले कई सितारे अब इस एगल पर खुलकर सामने आ रहे हैं और बॉलीवुड में ड्रग्स (Drugs) के लेन देन की बात को कुबूल कर रहे हैं। इस मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की गिरफ्तारी के बाद से ही बॉलीवुड में कोहराम सा मचा है। हर कोई इन दिनों रिया (Rhea) का बचाव करने में लगा हुआ है। इसी बीच एक अभिनेत्री ने बॉलीवुड पार्टीज में ड्रग्स की बात को कुबूल किया है।

Sushant farm house Drugs party - wikifeed
Sushant farm house Pavana Dame Aapti Gawande drug party rhea Sara Ali khan Rakul and Shraddha Kapoor

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में ड्रग एंगल (Drug angle) की जांच कर रही Narcotics Control Bureau (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB)) का दावा है कि जांच के दौरान Sara Ali Khan (सारा अली खान), Simone (सिमोन) और Rakul (रकुल) का नाम सामने आया है. सुशांत के फार्म हाउस (Sushant farm house) और पवना डेम (Pavana Dame) पर बने टापू ‘आपती गवंडे’ (Aapti Gawande Tapu) पर हुई पार्टी पर एनसीबी की नजर है. सुशांत अपने दोस्तों के साथ यहीं पर टाइम बिताते थे और पार्टी होती थी. अब तक अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस मामले को लेकर खुलकर सामने आ रही थीं। अब हाल ही में अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा (Actress Sherlyn Chopra) ने भी बॉलीवुड ड्रग पार्टी (Drugs Party) को लेकर खुलासा किया है। शर्लिन ने सीधे तौर पर आरोप लगाया है कि बॉलीवुड में जो पार्टीज होती हैं, उनमें ट्रे पर रखकर ड्रग्स (Drugs) ऑफर की जाती हैं।

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने किया बॉलीवुड और ड्रग्स (Drugs) पर खुलासा

दरअसल हाल ही में शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) योगा के पोज में बैठी हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में वो अपनी फिटनेस का राज बता रही हैं। शर्लिन (Sherlyn) कह रही हैं कि वो योगा, न्यूट्रिशन और अनुशासन के जरिए खुद को फिट बनाए रखती हैं। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में बॉलीवुड पार्टीज की पोल खोली है। इस पोस्ट का कैप्शन ही चर्चा का मुख्य विषय बन गया है।

https://www.instagram.com/p/CE6a4EMhj0e/?utm_source=ig_embed

इस वीडियो के साथ शर्लिन (Sherlyn) ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं चेन स्मोकर थी। अक्टूबर 2017 में, मैंने स्मोकिंग छोड़ दी थी। मैं सोशल ड्रिंकर थी। ड्रग्स (Drugs) से मैंने हमेशा दूरी बनाए रखी है.. इंडस्ट्री वाले पार्टी में बुलाकर ट्रे पर ड्रग्स ऑफर करते हैं.. मगर लेने का नहीं’। इस कैप्शन के जरिए शर्लिन (Sherlyn) ने बताया है कि फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स लेना कितना आम है।

टापू पर होती थी सुशांत की ‘ड्रग पार्टी’ (Sushant Singh Rajput Drugs Party)

सुशांत के फार्म हाउस (Sushant farm house) और पवना डेम (Pavana Dame) पर बने टापू ‘आपती गवंडे'(Aapti Gawande Tapu) पर हुई पार्टी होती थी. Sushant अपने दोस्तों के साथ यहीं पर टाइम बिताते थे और पार्टी होती थी. एनसीबी (NCB) ने टापू पर जाकर तहकीकात की. साथ ही एक शख्स का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड किया गया है. एनसीबी (NCB) का कहना है कि स्टेटमेंट के मुताबिक टापू पर Sushant SIngh के साथ रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) कई बार आईं. Sushant के साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) 4-5 बार आईं. सुशांत के साथ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी आ चुकी हैं. इसके अलावा Sushant Singh Rajput के साथ दीपेश सावंत, सैमुएल मिरांडा, शोविक, जैद भी ‘आपती गवंडे’ टापू पर कई बार आए. टापू पर जमकर नशे वाली पार्टी होती थी. जमकर शराब चलती थी. गांजा और नशा किया जाता था. एनसीबी के मुताबिक, Rhea ने भी अपने बयान में सारा अली खान, सिमोन खम्बाटा, रकुल का नाम लिया है, जिस पर जांच जारी है.

Sushant farm house Drugs party - wikifeed
Sushant farm house Pavana Dame Aapti Gawande drug party rhea Sara Ali khan Rakul and Shraddha Kapoor

सूत्रों के मुताबिक, Sushant farm house के फार्म हाउस और टापू पर हुई पार्टी में शामिल हुए बाकी लोगों पर भी एनसीबी की नजर है. एनसीबी के पास पवना डेम के मोटर बोट चलाने वाले सुशांत और बाकी सभी को टापू पर ले जाने वाले जिस शख्स का बयान एनसीबी की टीम ने दर्ज किया है, उसके स्टेटमेंट की कॉपी है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के डिप्टी डायरेक्टर ने बताया कि Sara Ali Khan, Simone and Rakul का जांच में नाम सामने आया है. ड्रग्स की बात की और अब तक इन फिल्मी हस्तियों को समन नहीं भेजा गया है, लेकिन आने वाले दिनों में समन भेजा जा सकता है.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment