Sushant case investigation - wikifeed
Sushant case investigation Aiims forensic board Sushant Singh Body viscera test postmortem report
Bollywood

जानिए क्या सुशांत को दिया गया था जहर? दोबारा जानने के लिए होगी विसरा की जांच

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

जानिए क्या सुशांत (Sushant) को दिया गया था जहर? दोबारा जानने के लिए होगी विसरा की जांच (Sushant singh body viscera test)

सुशांत (Sushant) के विसरा की जांच एम्स के 5 डॉक्टर्स की फॉरेंसिस टीम करेगी. जांच में ये पता लगाया जाएगा कि (सुशांत सिंह) Sushant Singh को जहर दिया गया था या नहीं. 10 दिनों में सुशांत के विसरा की जांच रिपोर्ट सामने आ जाएगी. (Sushant case investigation Aiims forensic board Sushant Singh Body viscera test postmortem report)

Sushant case investigation - wikifeed
Sushant case investigation Aiims forensic board Sushant Singh Body viscera test postmortem report

Sushant Singh Rajput (सुशांत सिंह राजपूत) के निधन को जल्द ही 3 महीने पूरे होने वाले हैं. एक्टर के निधन को लेकर (CBI, ED and NCB) मिलकर जांच कर रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक मेड‍िकल टीम को शक है क‍ि कहीं सुशांत (Sushant) को जहर तो नहीं दिया गया था. AIIMS के फोरेंसिक डिपार्टमेंट के हेड और सुशांत केस (Sushant Case) के लिए गठ‍ित मेड‍िकल बोर्ड के चेयरमैन डॉ. सुधीर गुप्ता ने बताया क‍ि जांच रिपोर्ट दस दिन के अंदर आ जाएगी. इस मामले को लेकर मेड‍िकल बोर्ड की अगली मीट‍िंग 17 सितंबर को होगी.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद 14 जून को उनकी बॉडी कूपर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाई गई थी. दोपहर लाई गई Sushant की बॉडी का रात तक पोस्टमार्टम कर दिया गया था. ऐसे में सवाल उठाए गए थे कि Sushant Singh की बॉडी का पोस्टमार्टम करने में इतनी जल्दबाजी क्यों दिखाई गई. पोस्टमार्टम के बाद (Sushant Singh Rajput) के विसरा को जांच के लिए नई दिल्ली लाया गया है और इसे हवाई यात्रा के माध्यम से मुंबई से दिल्ली पहुंचाया गया है. (Aiims forensic board Sushant Singh Body viscera test postmortem report) सुशांत के विसरा की जांच एम्स के 5 डॉक्टर्स की फॉरेंसिस टीम करेगी. जांच में ये पता लगाया जाएगा कि सुशांत सिंह (Sushant Singh) को जहर दिया गया था या नहीं. 10 दिनों में सुशांत के विसरा की जांच रिपोर्ट सामने आ जाएगी.

Sushant case investigation - wikifeed
Aiims forensic board Sushant Singh Body viscera test postmortem report

इसल‍िए नहीं चूक की कोई गुंजाइश

AIIMS के पास विसरा टेस्ट के लिए सभी इक्व‍िपमेंट्स मौजूद हैं. ये इक्व‍िपमेंट्स FBI द्वारा इस्तेमाल किए जाते हैं. ऐसे में चूक की कोई गुंजाइश नहीं है. सुशांत (Sushant Case) मामले में एम्स (AIIMS) के तीन डॉक्टरों की टीम ने सुशांत की बॉडी का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों से पूछताछ की है. इस पूछताछ में एम्स के डॉक्टरों ने सुशांत Sushnat के गले में मौजूद जख्म के निशान को लेकर भी सवाल उठाया है.

Sushant case investigation: सुसाइड के बाद सुशांत के गले पर निशान ने उठाए सवाल

रिपोर्ट के मुताबिक, Sushnat के गले पर मौजूद जख्म का निशान सवालों के घेरे में है. सुशांत के गले में मौजूद जख्म के निशान (LIGATURE MARK) उसके गले के बीच में है और सीधी रेखा की तरह दिखाई देता है. जबकि सुसाइड के मामले में ये जख्म गर्दन के एकदम ऊपर होते हैं, और ये निशान तिरछे होते हैं और खरोंच की तरह दिखते हैं. माना जा रहा है कि एम्स के तीन डॉक्टरों ने बॉडी का पोस्टमॉर्टम करने वाले 5 डॉक्टरों से सुशांत की गर्दन पर मौजूद निशान को लेकर लंबा सवाल किया है. इन डॉक्टरों को मुंबई में सीबीआई टीम (CBI Team) से भी बात करने का अधिकार है. इसके अलावा एम्स AIIMS की ये टीम पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों और मॉर्चरी के स्टाफ से भी पूछताछ कर सकती है.

 

Tag: Sushant case investigation Aiims forensic board Sushant Singh Body viscera test postmortem report, Sushant Singh Rajput, Sushant Singh, Sushant case investigation, Sushant case, Sushant singh case, Sushant, Aiims forensic board Sushant Singh Body viscera test postmortem report, Aiims, सुशांत, सुशांत सिंह राजपूत, सुशांत सिंह, Sushant singh body viscera test, aiims forensic board Sushant singh, forensic board Sushant singh body, Sushant Singh body viscera test postmortem report
Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment