Stuart Binny trolled - wikifeed
Celebrities NEWS Sports

शून्य पर आउट होकर लौटे बिन्नी, ट्विटर यूजर्स द्वारा ट्रोल दी रिटायरमेंट की सलाह…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बिन्नी के खराब प्रदर्शन पर लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल

बुधवार को खेले गए IPL 2018 के एलीमिनेटर मैच में राजस्थान रॉयल्स, कोलकाता के सामने 25 रनों से हार गई। राजस्थान 170 रनों के स्कोर का पीछा करते हुए सिर्फ 144 रनों तक ही पहुंच सकी। जहां राजस्थान के टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों ने टीम को जीतने की उम्मीद दिखाई वहीं, मिडल ऑर्डर ने काफी निराश किया।

Stuart Binny trolled - wikifeed

इसमें सबसे पहला नाम आता है स्टुअर्ट बिन्नी का जो इस बार भी अपने कप्तान के भरोसे पर खरे नहीं उतर सके। बिन्नी के खराब प्रदर्शन पर लोगों ने सोशल मीडिया पर फिर एक बार उन्हें घेर लिया।

Stuart Binny trolled - wikifeed

कोलकाता के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबले में राजस्थान ने प्लेइंग इलेवन में स्टुअर्ट बिन्नी को जगह दी थी। लेकिन राजस्थान रॉयल्स के इस ऑलराउंडर को गेंद और बल्ले से कमाल दिखाने का मौका मिला तो वह इस अहम मौके पर खाता खोले बगैर ही पवेलियन लौट गए। इसके बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

Stuart Binny trolled - wikifeed

 

स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर ने आईपीएल का पूरा सीजन होस्ट करके फैंस का दिल जीता। सोशल मीडिया पर खूबसूरत मयंती लैंगर की तारीफ में फैंस ने जमकर तारीफों की पुल बांधे। लेकिन पति के खराब प्रदर्शन के बाद फैंस ने ट्विटर पर इस जोड़े के बारे में जमकर फब्तियां कसी।

Stuart Binny trolled - wikifeed

मौजूदा सीजन में बिन्नी ने रॉयल्स के लिए 15 में से 7 मैच खेले। इस दौरान उन्होंने 8.80 की औसत से कुल 44 रन बनाए। आईपीएल 11 में उसका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 22 रन रहा जो उन्होंने जयपुर में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बनाए। वहीं गेंदबाजी में उन्हें केवल एक मैच में सीएसके के खिलाफ 12 गेंदें फेंकने का मौका मिला। जिसमें उन्होंने 33 रन लुटाए और कोई विकेट हासिल नहीं कर सके

राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल ऑक्शन में 50 लाख रुपये खर्च कर बिन्नी को अपने गुट में शामिल किया था। लेकिन इस पूरे टूर्नामेंट में बिन्नी पूरी तरह फ्लॉप रहे। बिन्नी के खराब प्रदर्शन के बाद कोई उन्हें बॉलीवुड का अभिषेक बच्चन कह रहा है, तो कोई उदय चोपड़ा।

लोगों ने बिन्नी को दी रिटायरमेंट की सलाह

शून्य पर आउट होकर लौटे बिन्नी, ट्विटर यूजर्स द्वारा ट्रोल हो गए। किसी ने कहा कि वो राजस्थान टीम की सबसे खराब चॉइस हैं। वहीं कुछ अन्य यूजर्स ने उन्हें फ्लॉप एक्टर्स से कंपेयर कर दिया। हालांकि ज्यादातर नाराज लोगों ने बिन्नी को रिटायर होने की सलाह दे डाली।

कोलकाता के आंद्रे रसेल ने फिर एक बार मैच विनिंग पारी खेलकर टीम को 25 रनों से जिताया।आपको बता दें कि कोलकाता को फाइनल में पहुंचने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद से दूसेर क्वालीफायर में शुक्रवार (25 मई) को इसी मैदान में भिड़ना है। हालांकि होम ग्राउंड होने के कारण केकेआर को फायदा मिल सकता है, लेकिन हैदराबाद की गेंदबाजी उन्हें बड़ी चुनौती देगी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment