South Indian kannad actress Ragini Dwivedi Drugs Abuse case summoned by ccb for interrogation
Bollywood

साउथ इंडियन एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को क्राइम ब्रांच ने भेजा नोटिस, ड्रग्स को लेकर होगी पूछताछ

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Drugs Abuse Case: kannad Actress Ragini Dwivedi (कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी) को मिला क्राइम ब्रांच (NCB) ने भेजा नोटिस, ड्रग्स को लेकर होगी पूछताछ

kannad Actress Ragini Dwivedi: बॉलीवुड में Sushant singh Rajput (सुशांत सिंह राजपूत) के निधन की जांच के दौरान Drugs Abuse Case (ड्रग्स एंगल) सामने आया, जिसका इनवेस्टिगेशन अब नोरकोटिक्स NCB (कंट्रोल ब्यूरो) कर रहा है। संयोग से ग्लैमर इंडस्ट्री में ड्रग्स के इस्तेमाल की एक जांच साउथ इंडियन फ़िल्म इंडस्ट्री में भी चल रही है। इस सिलसिले में अब साउथ इंडियन फ़िल्म इंडस्ट्री का जानी-मानी kannad Actress Ragini Dwivedi को पुलिस की सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है।

 kannad actress Ragini Dwivedi - wikifeed
South Indian kannad actress Ragini Dwivedi Drugs Abuse case summoned by ccb for interrogation

Ragini (रागिनी) ने ट्वीट करते हुए कहा: कि मैं मुझे बुधवार को ही पूछताछ करने का नोटिस मिला. इतने कम वक्त में मेरा आना मुश्किल था. मैं कानून की इज्जत करती हूं और जांच में पूरा सहयोग करूंगी. वहीं पुलिस कमिश्नर संदीप पाटिल के हवाले कहा गया है कि इस मामले में रागिनी (Ragini Dwivedi) और उनके दोस्त रवि शंकर को नोटिस भेजा गया है.

21 अगस्त को एनसीबी (NCB) ने मारा था छापा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 21 अगस्त को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारियों ने तीन स्थानों पर छापे मारे और तीन ड्रग डीलरों को गिरफ्तार किया. एनसीबी ने बेंगलुरु के कल्याण नगर में एक ड्रग पैडलर के आवास पर छापा मारा और 145 एमडी की गोलियां और 2,25,000 कैश जब्त किया था. पुलिस को इस दौरान मुख्य आरोपी से एक डायरी हासिल हुई थी जिसमें 15 सेलेब्स के नाम लिखे हुए थे जिनमें कर्नाटक के म्यूजिशियन्स, एक्टर्स, मॉडल्स और रियैल्टी टीवी एक्टर्स शामिल हैं.

South Indian kannad actress Ragini Dwivedi Drugs Abuse case summoned by ccb for interrogation

वैसे रागिनी (Ragini Dwivedi) कुछ दिनों पहले ड्रग्स को लेकर ट्वीट किये थे। उन्होंने लिखा था- ड्रग्स जैसी समस्या का समाधान जल्द होना चाहिए। यह हमारे समाज के लिए प्लेग की तरह है। डीलर्स के पकड़े जाने पर नारकोटिक्स विभाग को बधाई और गुज़ारिश कि सभी के भले के लिए इस रैकेट के आख़िरी छोर तक जाएं।

हालांकि इसके साथ रागिनी (Ragini Dwivedi) ने यह भी जोड़ा कि जानी-मानी हस्तियों को इसमें घसीटना रैकेट को सावधा कर देगा और वो लोग छिप जाएंगे। हमारी मीडिया भी इस ओर काफ़ी ध्यान दे रही है और अफ़वाहों के आधार पर सैंडलवुड को निशाना बना रही है। मुद्दे की बात कीजिए।

एक अन्य छापे में बेंगलुरु के निकू होम्स में एमडीएमए की 96 गोलियां और 180 एलएसडी ब्लॉट्स जब्त की गई थी. इसके अलावा एमडीएमए की 270 गोलियां डोड्डागुब्बी स्थित अनिका के घर से बरामद की गई. छापेमारी के दौरान एनसीबी ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें अनिका डी और दो अन्य सहयोगी अनूप और आर रवींद्रन हैं. अनिका डी को इस मामले में मुख्य आरोपी बनाया गया है.

 kannad actress Ragini Dwivedi - wikifeed
South Indian kannad actress Ragini Dwivedi Drugs Abuse case summoned by ccb for interrogation

बता दें, इससे पहले बॉलीवुड Kangana Ranaut (कंगना रनौत) ने भी एक्टर Ranbir kapoor (रणबीर कपूर) और Ranveer Singh (रणवीर सिंह) को ड्रग्स टेस्ट के लिए सुझाव दिया था. अभिनेत्री ने लिखा, “मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी, विक्की कौशल से ड्रग टेस्ट के लिए अपने रक्त के नमूने देने का अनुरोध करती हूं. ऐसी अफवाहें हैं कि वे कोकीन का सेवन करते हैं, मैं चाहती हूं कि वे इन अफवाहों का खंडन करें. वे ब्लड सैंपल देकर लाखों लोगों को प्रेरित कर सकते हैं.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment