shah rukh khan kissed by kajol rani mukerji - wikifeed
Bollywood NEWS

शाहरुख खान को KISS कर लिपस्टिक पोंछने लगीं ये 2 एक्ट्रेस…देखें Video

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर सुपरहिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ को रिलीज हुए 20 साल बीत चुके हैं. इसका जश्न स्टार्स ने धूमधाम से मनाया.

फिल्म डायरेक्टर करण जौहर की सुपरहिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ को रिलीज हुए 20 साल बीत चुके हैं। इस खास मौके पर बी-टाउन के सेलेब्स के लिए एक शानदार पार्टी का आजोयन किया गया। इस पार्टी में फिल्म की स्टार कास्ट शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल भी मौजूद रहे। ऐसे में कॉन्फ्रेंस के दौरान शाहरुख खान, रानी और काजोल तीनों स्टार्स साथ में मंच पर आए। इस बीच रानी और काजोल के बीच में शाहरुख खान खड़े थे। फिल्म की दोनों एक्ट्रेस काजोल-रानी ने शाहरुख खान को गाल पर किस किया।

shah rukh khan kissed by kajol rani mukerji - wikifeed

इस पार्टी में श्वेता बच्चन, स‍िद्धार्थ कपूर, नेहा धूप‍िया, जाह्नवी कपूर, जोया अक्तर, ईशान खट्टर और करीना कपूर समेत कई बड़े सितारों ने शिरकत की.

इस पार्टी के कई सारे वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं. एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में शाहरुख, काजोल और रानी मुखर्जी एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. वीडियो में तीनों एक साथ मस्ती करते दिख रहे हैं. दोनों एक्ट्रेस शाहरुख खान को किस भी करती हैं और फिर लिपस्टिक के निशान को खुद अपने हाथों साफ कर देती हैं. देखें वीडियो :-

काजोल रानी दोनों ने अलग-अलग वक्त में जब शाहरुख को किस किया तो वहां मौजूद लोगों ने डिमांड की कि एक साथ दोनों एक्ट्रेस शाहरुख को किस करें। ऐसे में शाहरुख स्माइल करते रहे और दोनों एक्ट्रेस ने एक दो ट्राय के बाद शाहरुख को साथ किस किया। वहीं शाहरुख के गाल पर काजोल और रानी की लिप्सटिक लग गई। इसके बाद दोनों एक्ट्रेस ने शाहरुख के गाल से लिप्सटिक का निशान छुड़ाया।

shah rukh khan kissed by kajol rani mukerji - wikifeed

फिल्म में भी शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की बॉन्डिंग को दिखाया गया था, जिसे लोगों ने खूब सराहा था. असल जिंदगी में भी तीनों देस्त हैं. इस फिल्म के बाद काजोल और शाहरुख की जोड़ी जम गई थी. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में एक साथ काम भी किया.

Read More:-

ब्लू बिकनी में दिशा पटानी के सेक्सी फिगर से नहीं हटा पाएंगे नजर फोटो हुई वायरल

बता दें यह फिल्म फिल्म 16 अक्टूबर 1998 में रिलीज हुई थी. उस वक्त बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. फिल्म के लिए शाहरुख खान को बेस्ट एक्टर और काजोल को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था. सलमान खान और रानी मुखर्जी को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का खिताब दिया गया था. फिल्म के 20 साल पूरे होने की खुशी में पहुंचे ये सेलेब्स.

shah rukh khan kissed by kajol rani mukerji - wikifeed

 

View this post on Instagram

 

#JanhviKapoor and #IshaanKhattar recreate #KuchKuchHotaHai at #20YearsOfKKHH celebration

A post shared by BollywoodReels (@bollywood_reels) on

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्र‍ियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी जोधपुर में…

न्यूयॉर्क की सड़कों पर आलिया भट्ट संग घूमते दिखे रणबीर कपूर

VIDEO: प्रिंस नरूला और युविका की शादी फंक्शन में मस्ती वाला डांस

#MeToo: अक्षय कुमार ने रुकवाई नाना पाटेकर और साजिद खान की फिल्म ‘हाउसफुल 4’

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.