shah rukh khan aryan khan the lion king - wikifeed
Hollywood Movies

‘द लायन किंग’ Box Office : शाहरुख-आर्यन की आवाज़ ने मचाया तहलका फिल्म ने की दमदार कमाई

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Box Office: शाहरुख-आर्यन की आवाज़ ने मचाया तहलका First Weekend पर ‘द लायन किंग’ ने की दमदार कमाई

(The Lion King First Weekend Box Office: शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान की आवाज़ों से सजी हॉलीवुड एनिमेटेड फिल्म ‘द लायन किंग’ ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले तीन दिनों में ही शानदार कमाई कर ली है.)

हॉलीवुड फिल्म (Hollywood Film) ‘द लायन किंग’ (The Lion King) ने भारत में पहले वीकेंड पर जोरदार कमाई की है. फिल्म ने पहले तीन दिनों में ही करीब 55 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है. खास बात ये है कि ‘द लायन किंग’ भारत में साल 2019 में पहले वीकेंड पर 50 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई करने वाली हॉलीवुड (Hollywood) की दूसरी फिल्म बन गई है. इससे पहले ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ ने पहले वीकेंड पर 158.65 करोड़ रुपए का कारोबार किया था.

shah rukh khan aryan khan the lion king - wikifeed

इस फिल्म के मुख्य किरदारों मुफासा (Mufasa) और सिंबा (Simba) को हिंदी वर्ज़न में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ने अपनी आवाज़ दी है. आर्यन (Aryan Khan) ने फिल्म में सिंबा को आवाज़ दी है. उनकी आवाज़ को दर्शक पसंद भी कर रहे हैं. शाहरुख Shahrukh और आर्यन Aryan के फिल्म से जुड़ने की वजह से इसको लेकर फैंस में काफी क्रेज़ देखा जा रहा है.

shah rukh khan aryan khan the lion king - wikifeed

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक ‘द लायन किंग’ (The Lion King) ने पहले दिन शुक्रवार को 11.06 करोड़ रुपए का कारोबार किया. दूसरे दिन शनिवार को इसकी कमाई में बड़ा उछाल आया और आंकड़ा 19.15 करोड़ रुपए तक जा पहुंचा. अब तीसरे दिन की कमाई सामने आ गई है और रविवार को फिल्म ने और भी अच्छा बिज़नेस किया है. फिल्म की कमाई 24.54 करोड़ रुपए तक जा पहुंची है. इस तरह फिल्म ने तीन दिनों में ही 54.75 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है.

फिल्म को दर्शकों से मिल रही शानदार प्रतिक्रिया से शाहरुख खान भी बेहद खुश हैं. शाहरुख ने ट्वीट करके अपने साथी कलाकारों का शुक्रिया अदा किया. शाहरुख ने अपने बेटे आर्यन की भी तारीफ की.

आपको बता दें कि फिल्म ‘जी़रो’ के बाद से शाहरुख खान बड़े परदे से दूर हैं. अब उनकी ये फिल्म आई है,जिसमें वो तो नज़र नहीं आ रहे हैं लेकिन उनकी दमदार आवाज़ फिल्म में जान डाल रही है. फैंस शाहरुख को इस रोल में देखकर भी काफी खुश हैं.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment