NEWS

अपनी ही बीवी का सेक्स वीडियो बनाकर चैट पर करता था शेयर | breaking news

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अपनी ही बीवी का सेक्स वीडियो बनाकर चैट पर करता था शेयर

Share on the chat by making a sex video of his wife

इंटरनेट का ज़माना है और इस ज़माने में तमाम तरह के पॉर्न क्लिप आते रहते हैं. कई बार लोग दुश्मनी में या पैसों के लिए भी ऐसा करते हैं लेकिन चैतन्य नाम के हैदराबाद के एक मार्केटिंग एक्ज़ीक्यूटिव ने अपनी ही पत्नी की video बना के चैट पर अपने दोस्तों के साथ शेयर किया. यही नहीं, कुछ मौकों पर उसने अपनी बीवी के प्राइवेट मोमेंट्स को स्काइप पर भी लाइव किया.

Image result for rape photos

हुआ ये था कि 11 जून को चैतन्य की इंटरनेट पर चैटिंग एक आदमी से हुई. इसी दौरान दोनों ने अपने स्काइप अकाउंट को एक दूसरे से शेयर किया. तय हुआ था कि दोनों एक-दूसरे को Naked and inferior photos शेयर करेंगे. चैतन्य को ये बात अच्छी लगी और उसने अपनी बीवी की Photos and videos शेयर करता था इस वजह से चैतन्य अपनी बीवी की Various types of photos changing while sleeping, sleeping  खींच कर शेयर करने लगा. और हद तो तब हो गयी जब उसने अपने बीवी के साथ sex करने की video भी शेयर कर डाली.

एक दिन उसकी पत्नी को शक हो गया तो उसने चैतन्य से फोन छीनकर चेक किया. वह दंग रह गई. की पति के फोन में उसकी न्यूड फोटो और वीडियो थे. सिर्फ 15 महीने पहले ही दोनों की शादी हुई थी और जब से शादी हुई, वह लगातार बीवी को परेशान कर रहा था

Related image

सेक्स वीडियो से जुड़ी ऐसी घटनाएं आए दिन होती रहती हैं. कुछ दिन पहले यूपी के जेवर में एक लड़की ने खुद अपने पिता का सेक्स वीडियो बना लिया था. उसे शक था कि उसका पिता कार में किसी महिला के साथ सेक्स करता है, इसलिए उसने कार में कैमरा लगा के वीडियोज़ बना लिए.

इसी तरह बंगलौर में एक 13 साल के लड़के ने फेसबुक पर एक लड़की से दोस्ती के चक्कर में अपने मां बाप की सेक्स वीडियोज़ उस लड़की को भेजना शुरू कर दिया. बाद में तेजल नाम की उस लड़की ने लड़के को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और उसने एक करोड़ रुपये की मांग की. जब मामला पुलिस में पहुंचा तो पता चला कि वो लड़की कई लोगों के साथ इस तरह का खैल खेल रही थी ?

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment