Saurav Ganguly's daughter Sana - wikifeed
Saurav Ganguly's daughter Sana raised voised against caa Instagram story became viral.
NEWS

नागरिकता कानून पर बेटी की वायरल पोस्ट पर बोले गांगुली – ‘सना को ऐसे मुद्दों से दूर रखें’

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

नागरिकता कानून को लेकर बेटी के बचाव में उतरे बीसीसीआई प्रमुख और पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली- ‘सना को ऐसे मुद्दों से दूर रखें’

Saurav Ganguly’s daughter Sana raised voised against caa Instagram story became viral. नागरिकता काननू (Citizenship law) के विरोध में पोस्ट को लेकर आलोचकों के निशाने पर आई बेटी के बचाव में खुद सौरभ गांगुली (Saurabh Ganguly) उतरे। बीसीसीआई प्रमुख और पूर्व भारतीय कप्तान ने ट्विटर पर कहा कि उनकी बेटी अभी काफी युवा हैं और उन्हें राजनीतिक मामलों की समझ नहीं है। गांगुली ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी को राजनीति से दूर रखने की अपील भी की। सना के इंस्टाग्राम अकाउंट से फासीवाद के विरोध में एक पोस्ट डाली गई थी जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई, लेकिन बाद में वह पोस्ट हटा ली गई।

Saurav Ganguly's daughter Sana - wikifeed
Saurav Ganguly’s daughter Sana

नागरिकता कानून (CAA) के विरोध में अपनी बेटी द्वारा किए गए पोस्ट को लेकर सौरव गांगुली ने सफाई पेश की है. उन्होंने कहा कि उनकी बेटी अभी छोटी है, उसे राजनीति से दूर रखें. गांगुली ने कहा, ‘कृपया सना को इन सभी मुद्दों से दूर रखें.. यह पोस्ट सच नहीं है.. राजनीति के बारे में कुछ भी जानने के लिए वो बहुत छोटी लड़की है.’

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जामिया के छात्रों के साथ पुलिस की मारपीट का मामला देशभर में जंगल की आग की तरह फैल गया है। तमाम लोग अपना विरोध जता रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर सना ने लिखा था पोस्ट

गांगुली की 18 साल की बेटी सना फिलहाल 12वीं में हैं। अपनी मां की ही तरह वह भी एक ट्रेंड ओडिशी डांसर हैं और कई बार उनके साथ स्टेज परफॉर्मेंस भी दे चुकी हैं। सना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुशवंत सिंह की किताब के एक अंश को पोस्ट किया था। मशहूर लेखक खुशवंत सिंह की किताब ‘द एंड ऑफ इंडिया’ के एक अंश को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

Saurav Ganguly's daughter Sana - wikifeed
Sana Ganguly

पोस्ट में लिखा था ” कि फासीवादी ताकतें हमेशा एक या दो कमजोर वर्ग को निशाना बनाती हैं। ‘नफ़रत के आधार पर उपजा आंदोलन तभी तक चल सकता है जब तक भय और संघर्ष का माहौल बना रहे। आज हम में से जो लोग यह सोच कर ख़ुद को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं कि वो मुसलमान या ईसाई नहीं हैं, वो मूर्खों की दुनिया में जी रहे हैं।’ बाद में वह पोस्ट डिलीट कर दी गई।

इसके अलावा भी उन्होंने संघ पर निशाना साधते हुए कई बातें कही हैं. हालांकि, विवाद बढ़ता देख बीसीसीआई अध्यक्ष और उनके पिता सौरव गांगुली ने इस पोस्ट पर सफाई दी और कहा कि वो अभी बेहद छोटी हैं, उन्हें इन सब चीजों से दूर रखें.

सौरभ और डोना की इकलौती संतान सना गांगुली सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्होंने कई बार अपने पिता के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। कुछ दिन पहले भी उन्होंने अपने पापा की एक तस्वीर शेयर की थी जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment