Bharat Teaser - wikifeed
Bollywood NEWS

Bharat Teaser Out : सलमान खान की फिल्म भारत का टीजर रिलीज…watch now

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

यह फिल्म अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी है. सलमान खान की फिल्म भारत का इंतजार ख़त्म हो गया है कयोकि भारत का टीजर रिलीज हो गया है. और खुश खबरि यह है की भारत मूवी इसी साल ईद के मौक पर रिलीज होगी. इस फिल्म में में कटरीना कैफ भी अहम रोल में नजर आएगी।

bharat teaser out यह फिल्म अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी है. सलमान खान की फिल्म भारत का इंतजार ख़त्म हो गया है कयोकि भारत का टीजर रिलीज हो गया है. और खुश खबरि यह है की भारत मूवी इसी साल ईद के मौक पर रिलीज होगी. इस फिल्म में में कटरीना कैफ भी अहम रोल में नजर आएगी। टीजर से पहले ही भारत फिल्म सेट से सितारों के कुछ लुक्स और फोटो सामने आए थे जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुए थे. ऐसा पहली बार हुआ है की फिल्म भारत में सलमान खान कई किरदारों में नजर आएंगे. सलमान खान की फिल्म भारत स्टार कास्ट कटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी भी अहम भूमिकाओं में हैं. भारत कोरियन मूवी ”ओड टू माई फादर” पर आधारित बताई जा रही है.

Bharat Teaser - wikifeed

भारत टीजर में सलमान की धमाकेदार एंट्री दिखाई गई है. वे एक रॉकस्टार रूप में नजर आ रहे हैं. बाइक से सलमान खान एंट्री करते नजर आ रहे हैं. टीजर में एक्टर को कई लुक्स में दिखाया गया. वे माइनर, स्टंटमैन, नेवी ऑफिसर, बॉक्सर और मिडिल एज शख्स के लुक में नजर आते हैं.

सलमान के कैरेक्टर का नाम भारत है. टीजर में दबंग खान को ही प्राथमिकता दी गई है. 1 मिनट 26 सेकंड का टीजर प्रभावी है, लेकिन इसमें कटरीना, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर या दूसरे कलाकार नजर नहीं आते.

Bharat Teaser - wikifeed

सलमान कहते हैं,

“अक्सर लोग मुझसे पूछते हैं कि मेरा सर नेम क्या है, जाति क्या है, धर्म क्या है. और मैं उनसे मुस्कुराकर कहता हूं कि इस देश के नाम पे मेरे बाबूजी ने मेरा नाम भारत रखा है. अब इतने बड़े नाम के आगे जाति, धर्म, सरनेम लगा के न तो अपना न इस देश का मान कम कर सकता हूं.”

भारत में ऑडियंस को जबरदस्त एक्शन देखने को मिल सकता है. टीजर के आधार पर कहा जा सकता है कि फिल्म देशभक्ति के जज्बे और मनोरंजन के मसाले से भरपूर है.

सोशल मीडिया पर भी भारत के टीजर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. बता दें, मूवी में पहले कटरीना कैफ की जगह प्रियंका चोपड़ा को लिया गया था. लेकिन निक जोनस संग शादी की व्यस्तता के चलते प्रियंका ने फिल्म छोड़ दी थी. जिसके बाद कटरीना कैफ को साइन किया गया.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.