salman khan in himself isolation - wikifeed
salman khan in himself isolation after staff members tested positive for coronavirus
Bollywood NEWS

Salman Khan के ड्राइवर और दो स्टाफ मेंबर्स को हुआ कोरोना, भाईजान खुद हुए आइसोलेट

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Salman Khan के ड्राइवर और दो स्टाफ मेंबर्स को हुआ कोरोना, भाईजान खुद हुए आइसोलेट

salman khan in himself isolation after staff members tested positive for coronavirus: कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी का प्रकोप पूरी दुनिया में फैला हुआ है, और सभी दवां कपनियां इसकी वैक्सीन लाने की दिशा में काम कर रही हैं. बॉलीवुड की भी कई हस्तियां कोरोना पॉजिटिव हो चुकी हैं. अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के ड्राइवर अशोक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अशोक के अलावा उनके दो अन्य स्टाफ मेंबर भी कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए हैं. स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद खान परिवार (Salman Khan family Corona tast) ने अपना भी कोरोना टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. वहीं, सलमान खान का भी कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है. (Salman Khan Corona virus test report negative)

salman khan in himself isolation - wikifeed

बता दे की, ड्राइवर और स्टाफ के बारे में जानकारी मिलने के बाद सलमान खान ने खुद को आइसोलेट (Salman Khan isolates himself) कर लिया है. यही नहीं, बताया जा रहा है कि उनके पूरा परिवार से सेल्फ आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया है. उनके जो स्टाफ कोरोना पॉजिटिव आए हैं उन्हें बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. रिपोर्ट में बताया गया है कि सलीम खान और सलमा खान की वेडिंग एनीवर्सरी के सेलिब्रेशन को भी कैंसिल कर दिया गया है. बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों काफी व्यस्त हैं और बिग बॉस-14 (Bigg Boss-14) को होस्ट कर रहे हैं. ऐसे में सलमान खान आने वाले कुछ एपिसोड में दिखाई देंगे या नहीं इसके बारे में अभी तक जानकारी नहीं मिल सकी है.

यह भी पढ़ेबॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को ‘भारत रत्न डॉ अम्बेडकर अवॉर्ड’ से नवाजा गया…

जानकारी के मुताबिक सलमान खान की गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Salman Khan’s driver’s corona report positive) आने के बाद उसके संपर्क में आने वाले अन्य स्टॉफ की भी जांच कराई गई थी. इसके बाद सलमान के स्टाफ में से दो अन्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इस दौरान वह किसी से भी नहीं मिल रहे हैं. बता दें कि लॉकडाउन के बाद से ही शूटिंग पर रोक लगा दी गई थी. बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना के मामले भले ही कम दिखाई दे रहे हों लेकिन संकट अभी टला नहीं है. महाराष्ट्र में इस समय कोरोना केस 17 लाख के आंकड़े को पार कर चुके हैं. महाराष्ट्र में कोरोना के 17 लाख 57 हजार से ज्यादा केस सामने आए हैं और 46 हजार 200 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

यह भी पढ़ेTara Sutaria Birthday: तारा सुतारिया ने अपने बर्थडे पर बॉयफ्रेंड संग शेयर की हॉट तस्वीर देखे – फोटो

हालांकि सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों बिग बॉस (Bigg Boss 14) और ‘राधे’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. बिग बॉस में भी सलमान खान सोशल डिस्टेंसिंग और साफ-सफाई का खास ख्याल रखते हैं. शो पर आने वाले मेहमानों को हैंड सैनिटाइजर देते हैं और फैन्स को भी समझाते हैं. लेकिन अब वह सेल्फ आइसोलेशन में हैं तो ऐसे में वह वीकेंड का वार की शूटिंग करते हैं या नहीं, इसे लेकर कोई भी आधिकारिक ब्यान नहीं आया है. वैसे भी सलमान खान ने खुद सेल्फ आइसोलेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है.

यह भी पढ़ेवरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का फर्स्ट लुक रिलीज

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment