Salman khan helps actor faraaz khan - wikifeed
एक्टर फराज खान की मदद करने पहुंचे सलमान खान, चुकाए सारे मेडिकल बिल्स
Bollywood NEWS

एक्टर फराज खान की मदद करने पहुंचे सलमान खान, चुकाए सारे मेडिकल बिल्स

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

एक्टर फराज खान (Faraj Khan) की मदद करने पहुंचे सलमान खान (Salman Khan), चुकाए सारे मेडिकल बिल्स

बॉलीवुड फिल्म ‘मेहंदी’ में रानी मुखर्जी के पति का किरदार निभा चुके एक्टर फराज खान (Faraaz Khan) इन दिनों बेंगलुरू के अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं. उनकी कंडीशन क्रिटिकल है. ब्रेन इनफेक्शन और निमोनिया होने के कारण उन्हें आईसीयू (ICU) में एडमिट किया गया है. बीते दिन एक रिपोर्ट में बताया कि फराज की फैमिली (Faraj’s family) उनके लिए ऑनलाइन फंड की डिमांड कर रही है. और अब खबर है कि सलमान खान (Salman Khan) ने एक बार फिर दरियादिली का उदाहरण पेश करते हुए फराज की मदद (Salman khan helps actor faraaz khan) के लिए हाथ बढ़ाए हैं, और उन्होंने फराज के मेडिकल्स बिल्स दिए हैं. (Salman khan helps actor faraaz khan to medical bills Pay) एक्ट्रेस और कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह (Kashmirira shah) ने ये जानकारी दी है.

Salman khan helps actor faraaz khan - wikifeed
एक्टर फराज खान की मदद करने पहुंचे सलमान खान, चुकाए सारे मेडिकल बिल्स

अभिनेत्री पूजा भट्ट ने फराज खान की मदद करने की अपील (Actress Pooja Bhatt appeals to help Faraz Khan)

बीते दिन फराज के बारे में जानकारी सामने आने पर, अभिनेत्री और फिल्ममेकर पूजा भट्ट ने फराज खान के लिए ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया था. जिसमें उनकी मदद करने को कहा गया था. पूजा भट्ट ने लिखा था,”प्लीज जितना हो सके शेयर कीजिए और कॉन्ट्रिब्यूट कीजिए. मैं भी कर रही हूं. बहुत आभारी रहूंगी अगर आप में से भी कोई कर सके तो.” फराज से जुड़ी बाकी जानकारियां पूजा द्वारा शेयर किए गए फंडरेजर में साझा की गई हैं. ये फंड रेजर फराज के परिवार द्वारा ही शुरू किया गया है. इसमें लिखा है, “फराज तकरीबन एक साल से सीने में कफ और संक्रमण से लड़ रहा है. हाल ही में जब हालत ज्यादा बिगड़ गई तो डॉक्टर ने उसे भर्ती हो जाने के लिए कहा.”

एक्ट्रेस और डांसर कश्मीरा शाह ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि – सलमान खान ने चुकाए सारे मेडिकल बिल्स

कश्मीरा शाह ने पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ‘आप सच में महान इंसान हो सलमान खान. फराज खान की देखभाल करने और उसके मेडिकल बिल्स के लिए थैंक्यू. एक्टर फराज खान क्रिटिकल कंडीशन में हैं. और सलमान खान उनके साथ खड़े हैं और उनकी मदद कर रहे हैं जैसे कि वो बाकी और लोगों की मदद करते हैं. मैं हूं और हमेशा उनकी सच्ची प्रशंसक रहूंगी. अगर लोगों को ये पोस्ट पसंद नहीं आती तो मुझे इसकी परवाह नहीं. तुम्हारे पास मुझे अनफॉलो करने का ऑप्शन है. ऐसा मैं फील करती हूं. मैं फिल्म इंडस्ट्री मैं जितने भी लोगों से मिली हूं, उसमें मुझे लगता है कि वो सबसे सच्चे इंसान हैं’.

आपको बता दें कि 14 अक्टूबर यानी बुधवार को पूजा भट्ट ने ट्वीट करते हुए फराज की सेहत की जानकारी दी थी. पूजा एक लिंक के जरिए फराज की आर्थिक मदद के लिए भी गुहार लगाई थी. जानकारी के अनुसार, फराज बीते पांच दिनों से बेंगलुरु के अस्पताल में आईसीयू में भर्ती हैं. उन्हें न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर (स्नायु विकार) के कारण वेंटिलेटर पर रखा गया है. फराज खान के भाई फहमान खान ने इस बात की जानकारी दी थी कि इलाज के लिए 25 लाख रुपये की जरूरत है.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment