donald trump robert pattinson kristen stewart | wikifeed.in
NEWS

Robert Pattinson replies to Donald Trump’s family on Donald Trump’s Tweets

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

श्री एडवर्ड क्यूलेन अपने सर्वश्रेष्ठ में! 71 वर्षीय श्रीमान डोनाल्ड ट्रम्प ने रॉबर्ट पैटिन्सन पर धोखाधड़ी के लिए क्रिस्टन स्टीवर्ट को बुलाया, यह पहले से ही 5 साल हो गया है। हालांकि, क्रिस्टन ने पहले ही शनिवार नाइट लाइव शो पर इसका जवाब दिया कि उसने ऐसा किया। और अब लगभग डेढ़ दशक बाद रोब अंततः एक साक्षात्कार में कुख्यात तारों के बारे में खोला और उनकी प्रतिक्रिया आपको आश्चर्यचकित कर सकती है!

robert pattinson kristen stewart | wikifeed.in

kristen stewart | wikifeed.in

जब पूछा जाए कि यह कैसे लगता है कि राष्ट्रपति आपके व्यक्तिगत जीवन में रुचि ले रहे हैं? अभिनेता ने कहा,

“I THINK THERE’S SO MANY DIFFERENT LEVELS OF IT. YOUR IDENTITY EXISTS ON MANY DIFFERENT PLANES AT THE SAME TIME AND THEY ALL CAN BE QUITE DIFFERENT FROM EACH OTHER. WHEN HE SAID THAT, IT DIDN’T REALLY MEAN ANYTHING. BUT I GUESS NOW I’M SORT OF THINKING, LIKE, ‘WELL, I GUESS THAT IS RELATED TO ME.’ BUT HOW DOES THAT FIT IN WITH ALL THE OTHER THINGS GOING ON IN MY LIFE?

क्या एक सही जवाब! उनका यह भी मानना ​​है कि हर बुरे में कुछ अच्छा है और वह भी नकारात्मक स्थिति को सकारात्मक में बदलना मानते हैं। उसने कहा

“SOMETIMES YOU THINK, ‘CAN I USE THIS IN MY ACTING? OR SHOULD I BE PUTTING IT AWAY.’ IT’S KIND OF INTERESTING, I GUESS. I DON’T KNOW — THIS COULD BE WHY PEOPLE GET ANNOYED WITH ME,”

उनके जवाब वास्तव में बहुत से लोगों को चकित हैं और उसमें परिपक्वता की भावना दिखाते हैं। अच्छी तरह से कहा एडवर्ड!

रॉबर्ट पैटिनसन अंत में डोनाल्ड ट्रम्प के ट्वीट्स के लिए एकदम सही जवाब देता है। उसके बारे में क्रिस्टन स्टीवर्ट धोखाधड़ी के बारे में

robert pattinson | wikifeed.in

कई चीजों में डोनाल्ड ट्रम्प ने Twitter पर के बारे में राय व्यक्त की है कि क्रिस्टन स्टीवर्ट और रॉबर्ट पैटिनसन के बीच के संबंध हैं। 2012 में, उन्होंने टूटने के तुरंत बाद, ट्वीट किया, “रॉबर्ट पैटिनसन को क्रिस्टन स्टीवर्ट को वापस नहीं लेना चाहिए।” उसने एक कुत्ते की तरह उसे धोखा दिया और इसे फिर से करवाया – बस देखो। वह बेहतर कर सकता है!

लगभग पांच साल बाद, रॉबर्ट पैटिनसन ने इन बयानों पर उनकी प्रतिक्रिया की आवाज उठाई है। “क्या यह कुछ अवास्तविक लगता है कि संयुक्त राज्य के वर्तमान अध्यक्ष ने आपके बारे में ट्वीट्स का एक गुच्छा एक बार लिखा था?” एंटरटेनमेंट वीकली ने उससे पूछा.

उनकी प्रतिक्रिया सुपर गहरी – और भ्रामक है। “मुझे लगता है कि इसके इतने सारे अलग-अलग स्तर हैं,” उन्होंने पेंटिफाइटेड किया “आपकी पहचान कई अलग-अलग विमानों पर एक ही समय में मौजूद है और ये सभी एक-दूसरे से बिल्कुल भिन्न हो सकते हैं। जब उन्होंने कहा कि, इसका वास्तव में कुछ मतलब नहीं था। लेकिन मुझे लगता है कि अब मैं सोचता हूँ, जैसे, ठीक है, मुझे लगता है कि यह मेरे साथ है। ‘ लेकिन यह कैसे मेरे जीवन में चल रही अन्य सभी चीजों के साथ फिट है? और कभी-कभी आप सोचते हैं, ‘क्या मैं इसे अपने अभिनय में इस्तेमाल कर सकता हूं? या क्या मैं इसे दूर कर दूंगा।’ यह बहुत ही दिलचस्प है, मुझे लगता है। मुझे नहीं पता – यह इसलिए हो सकता है कि लोग मुझसे नाराज हो जाते हैं। “

क्रिस्टन स्टीवर्ट ने उसके रिश्तों के बारे में ट्रम्प के ट्वीट्स की प्रतिक्रिया थोड़ा और अधिक relatable था। “उन्होंने मुझे कुछ साल पहले पागल कर दिया था, वास्तव में मेरे साथ कुछ साल पहले पागल हो गया था,” उसने इस साल की शुरुआत में विविधता से कहा था। “मैं यह भी समझ नहीं पा रहा हूं। मैं सचमुच इसे समझ नहीं सकता। यह इतनी दूर की अवधारणा है कि मुझे विश्वास नहीं होना चाहिए कि वास्तव में हो रहा है।”

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

1 Comment

Click here to post a comment