Box Office collection Gully Boy Day 4 - wikifeed
Bollywood Movies NEWS

Box Office collection Gully Boy Day 4: फिल्म Gully Boy ने 4 दिन में ताबड़ तोड़ कमाई…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Box Office collection Gully Boy Day 4: फिल्म Gully Boy ने 4 दिन में ताबड़ तोड़ कमाई… Ranveer Singh and Alia Bhatt Movie Gully Boy Box Office collection Day 4

Ranveer Singh and Alia Bhatt Movie Gully Boy Box Office collection Day 4: Gully Boy दर्शकों का काफी पसंद आ रही है. परफॉर्मेंस की बात करें तो हर कलाकार दूसरे पर भारी पड़ता नजर आ रहा है. फिर चाहे वह रणवीर सिंह (Ranveer Singh), विजय राज (Vijay Raj), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) या सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) हों.

Box Office collection Gully Boy Day 4 - wikifeed

Ranveer Singh and Alia Bhatt’s ‘Gully Boy’ दर्शकों को खूब इंप्रेस कर रही है. इस फिल्म ने शुरुआत के साथ ही बॉक्स ऑफिस Box office पर ऐसी रफ्तार पकड़ी है कि जल्द 100 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है. महज चार दिनों में फिल्म ने हाफ सेंचुरी मार ली है.

यह भी पढ़े: पुलवामा अटैक: खबरों के मुताबिक पुलवामा अटैक का मास्टर माइंड अब्दुल रशीद गाजी एनकाउंटर में ढेर

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श Film Trade analyst Taran Adarsh की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने शनिवार तक Box office पर 51.15 करोड़ रुपए की कलेक्शन कर ली है. रविवार के आंकड़ों से साफ हो जाएगा कि फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री लेने के लिए एक दिन लेगी या दो. दर्शकों के रुझान से साफ है कि ये नंबर भी काफी बड़ा होगा.

Box Office collection Gully Boy Day 4 - wikifeed

तरण आदर्श के मुताबिक रविवार की कमाई मिलाकर फिल्म की कुल कमाई 70 करोड़ रुपए के पार जा सकती है. इस फिल्म की शुरुआत ही काफी शानदार रही थी. वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 19.40 करोड़ रुपए कमाए थे.

Box Office collection Gully Boy Day 4 - wikifeed

जोया अख्तर Joa Akhtar के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म धारावी के एक लड़के की कहानी है. जब उसे अहसास होता है कि वह किस चीज के लिए बना है तो वह रैपर बनने का अपना सपना सच करने के लिए जी जान लगा देता है. इसके अलावा फिल्म में एक लव स्टोरी भी है. आलिया और रणवीर Alia and Ranvir की ये लवस्टोरी दिल जीतती है. परफॉर्मेंस की बात करें तो हर कलाकार दूसरे पर भारी पड़ता नजर आया है. फिर चाहे वह Ranveer Singh, Vijay Raj, Alia Bhatt, Chaitra Chaturvedi है.

यह भी पढ़े: पुलवामा हमला: पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से संबंधों के शक में पूछताछ के लिए 23 कश्मीरियों को हिरासत में लिया

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

2 Comments

Click here to post a comment