ranbir kapoor and alia bhatt - wikifeed
Bollywood NEWS

न्यूयॉर्क की सड़कों पर आलिया भट्ट संग घूमते दिखे रणबीर कपूर

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

न्यूयॉर्क की सड़कों पर आलिया भट्ट संग घूमते दिखे रणबीर कपूर

हाल ही में अगर किसी जोड़ी के साथ आने के एलान से फैन्स सबसे ज़्यादा खुश हुए तो वो थे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट। इनके बारे में सबसे पहला एलान, गलती से मनीष मल्होत्रा ने एक चैट शो में कर दिया था जब उन्होंने कहा कि इस साल का सबसे धमाकेदार कपल रणबीर और आलिया का रहेगा। बाद में रणबीर और आलिया ने सोनम कपूर के रिसेप्शन पर कपल एंट्री ली।

ranbir kapoor and alia bhatt - wikifeed

रणबीर कपूर पिछले दो हफ्तों से न्यूयॉर्क में अपने माता-पिता के साथ हैं. दरअसल, उनके पिता ऋषि कपूर मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए यहां आए हुए हैं. अमेरिका निकलने से पहले ऋषि कपूर ने एक ट्वीट कर बताया था कि वो इलाज के लिए अमेरिका जा रहे हैं.

बॉलीवुड सितारों ने न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर और उनके परिवार से मुलाक़ात भी की. अनुपम खेर के अलावा आलिया भट्ट भी इसमें शामिल हैं. अब आलिया की न्यूयॉर्क में मौजूदगी को कपूर परिवार के साथ उनके मजबूर रिश्तों के सबूत के तौर पर देखा जा रहा है.

Read More:-

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्र‍ियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी जोधपुर में…

अब रणबीर और आलिया एक साथ न्यूयॉर्क की सड़कों पर टहलते दिखे हैं और दोनों ही अपने रिलेशनशिप को लेकर एकदम साफ हैं। हालांकि आलिया इस समय ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क गई हैं।

ranbir kapoor and alia bhatt - wikifeed

ऋषि कपूर के इलाज के दौरान उनके साथ लगातार नीतू कपूर और रणबीर कपूर बने हुए हैं। उन्हें क्या हुआ है ये फिलहाल किसी को नहीं पता है। जब रणबीर वापस अपनी फिल्मों के शूट के लिए लौटेंगे तो उनकी बहन रिद्धिमा न्यूयॉर्क पहुंच जाएंगी। ऐसे में आलिया का वहां पहुंचना भी काफी हद तक अच्छी खबर है।

ranbir kapoor and alia bhat - wikifeed

बता दें कि आलिया और रणबीर इस वक्त अयान मुखर्जी की “ब्रह्मास्त्र” में एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं. हाल ही में रिलेशनशिप की चर्चाओं के बाद आलिया को रणबीर के माता-पिता के साथ कई बार देखा गया है.

ranbir kapoor and alia bhat - wikifeed

वैसे आलिया को ऋषि और नीतू भी पसंद करते हैं. पिछले दिनों मुंबई मिरर के साथ एक इंटरव्यू में ऋषि ने रणबीर और आलिया को लेकर कहा था, “रणबीर की अपनी लाइफ है. ये उनका विशेषाधिकार है कि वो जिसे चाहते हैं उससे शादी करें.”

उन्होंने यह भी कहा था,

“नीतू उसे (आलिया) पसंद करती हैं. मैं उसे पसंद करता हूं, रणबीर उसे पसंद करते हैं. समझे. वैसे भी मेरे चाचा शम्मी जी (शम्मी कपूर) और शशि जी (शशि कपूर) और मैंने खुद अपने जीवनसाथी चुने. रणबीर को भी चुनने का हक़ है.”

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

1 Comment

Click here to post a comment