Rajinikanth admitted to Apollo hospital - wikifeed
Rajinikanth admitted to Apollo hospital in Hyderabad after increased blood pressure
Bollywood NEWS

सुपरस्टार रजनीकांत की तबीयत खराब, ब्लड प्रेशर बढ़ने के बाद हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

सुपरस्टार रजनीकांत की तबीयत खराब, ब्लड प्रेशर बढ़ने के बाद हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती

सुपर‍स्‍टार रजनीकांत (Rajinikanth) की अचानक तबीयत खराब हो गई है. ब्‍लड प्रेशर (Blood pressure) में लगातार उतार-चढ़ाव आने के बाद उन्‍हें तुरंत हैदराबाद के अपोलो अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है (Rajinikanth admitted to Apollo hospital in Hyderabad after increased blood pressure) हाल ही में रजनीकांत की फिल्म ‘अन्नाथे’ (Annaatthe) की शूटिंग रोक दी गई थी क्‍योंकि इस फिल्म की क्रू के 8 सदस्य कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus Positive) पाए गए थे. इसी के बाद रजनीकांत ने खुद को क्वारंटीन कर ल‍िया था.

Rajinikanth admitted to Apollo hospital - wikifeed
Rajinikanth admitted to Apollo hospital in Hyderabad after increased blood pressure

अपोलो अस्‍पताल ने रजनीकांत की सेहत पर आध‍िकारिक बयान जारी किया है. अस्‍पताल के अनुसार, रजनीकांत में कोरोना के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं, लेकिन उनके ब्लड प्रेशर काफी बदलाव देखे जा रहे हैं. इसी के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां डॉक्टर्स की टीम उनकी निगरानी कर रही है. ठीक होने पर ही रजनीकांत को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाएगा.

Rajinikanth admitted to Apollo hospital - wikifeed
Rajinikanth admitted to Apollo hospital

कोरोना महामारी (Corona Pandamic) के चलते न सिर्फ कंपनियां, व्यवसाय बल्कि फिल्म इंडस्ट्री भी काफी प्रभावित हुई है. जिसके चलते सिनेमाघरों में लंबे समय तक ताला लगा रहा और फिल्मों की शूटिंग पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया. लेकिन एक बार जैसे ही फिल्मों की शूटिंग शुरू हुई है तब से लगातार हमारे स्टार्स कोविड पॉजिटिव पाए जा रहे हैं.

9 महीने के लिए रोकी गई अन्नाथे की शूटिंग

कोरोना के कारण अन्नाथे की शूटिंग को लगभग 9 महीने के लिए रोक दिया गया था. शूटिंग फिर से हैदराबाद (Hyderabad) की रामोजी फिल्म सिटी में 14 दिसंबर को शुरू की गई थी. इस फिल्म का निर्देशन सिरुथई सिवा कर रहे हैं. इस फिल्म में नयनतारा और कीर्ति सुरेश अहम रोल में नजर आने वाली हैं.

हाल ही में राजनीतिक पारी शुरू करने का किया था ऐलान

हाल ही में रजनीकांत ने राजनीति पार्टी बनाकर चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. तमिलनाडु विधानसभा चुनावों (Tamilnadu Assembly Elections) के लिए चुनाव आयोग (Election Commision) की सूची ने संकेत दिया है कि सुपरस्टार के राजनीतिक संगठन को ‘मक्कल सेवई काची’ (Makkal Sevai Katchi) कहा जा सकता है. कुछ दिनों पहले, चुनाव आयोग ने अप्रैल-मई 2021 में होने वाले चुनावों के लिए आवंटित किए गए प्रतीकों के साथ रजिस्टर्ड नई पार्टियों के नाम जारी किए थे. उस समय, रजनी मक्कल मंडलम के तूतीकोरिन सचिव एंथोनी स्टालिन ने ‘मक्कल सेवई काची’ के नाम का रजिस्ट्रेशन किया था.

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment