Pulwama Terror Attack - wikifeed
NEWS

Pulwama Attack Live Updates: जवानों के बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने दिया जाएगा: पीएम मोदी

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Pulwama Attack Live Updates: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज महाराष्ट्र के यवतमाल और धुले जिले का दौरे पर हैं. जहां उन्होंने कई परियोजनाओं की शुरुआत की.

Pulwama Attack Live Updates: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी Prime Minister Narendra Modi आज महाराष्ट्र के यवतमाल और धुले जिले का दौरे पर हैं. जहां उन्होंने कई परियोजनाओं की शुरुआत की. विदर्भ के यवतमाल में प्रधानमंत्री आदिवासी छात्रों के लिए एकलव्य मॉडल आवासीय विद्यालय का उद्घाटन किया. इसके अलाव प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बनाए गये घरों की चाभियां कुछ लाभार्थियों को सौंपी. इस दौरान उन्होंने एक जनसभा को भी संबोधित किया. पीएम मोदी PM Modi ने कहा कि देश तरक्की के पीछे कई बलिदानों का योगदान है.

Pulwama Terror Attack - wikifeed

उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि हम सभी किस गहरी वेदना से गुजर रहे हैं. पुलवामा Pulwama में जो हुआ, उसको लेकर आपके आक्रोश को मैं समझ रहा हूं. यहां महाराष्ट्र के 2 वीर सपूतों ने पुलवामा Pulwama Terror Attack में अपने प्राणों की आहूति दी है. पीएम मोदी PM Modi ने कहा कि इन शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा, आतंकी संगठनों ने, आतंक के सरपरस्तों ने जो गुनाह किया है, वो चाहे जितना छिपने की कोशिश करें, उन्हें सज़ा जरूर दी जाएगी. उन्होंने बताया कि सैनिकों में और विशेषकर CRPF में जो गुस्सा है, वो भी देश समझ रहा है, इसलिए सुरक्षाबलों को खूली छूट दी गई है.

Pulwama Attack: शहीद CRPF ASI मोहन लाल की बेटी ने पिता की शहादत को इस तरह किया सलाम…

पीएम मोदी ने कहा कि देश की सुरक्षा के साथ ही देश की समृद्धि के लिए भी हमारी सरकार पूरी तरह प्रतिबद्ध है. इसलिए विकास की पंचधारा यानि बच्चों को पढ़ाई, युवाओं को कमाई, बुजुर्गों को दवाई, किसान को सिंचाई और जन-जन की सुनवाई पर बल दिया जा रहा है.

पुलवामा आतंकी हमले पर बॉलीवुड कलाकारों ने भी दुख व्यक्त किया है. अक्षय कुमार ने कहा – भगवान शहीदों की आत्मा…

उन्होंने कहा कि थोड़ी देर पहले सड़क से जुड़े करीब 500 करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट्स का शिलान्यास किया गया है, इसके अलावा पुणे- अजनी-पुणे हमसफर एक्सप्रेस को भी हरी झंडी दिखाई गई है. ये ट्रेन दौंड, मनमाड, भुसावल और बडनेरा होते हुए जाएगी. इससे इन सभी जगहों के लोगों को बहुत सुविधा होने वाली है.

Pulwama Attack: भारत ने पाकिस्तान से छीना MFN दर्जा…क्या होता है…MFN जानिए…

यवतमाल के साढ़े 14 हज़ार से अधिक गरीब परिवारों ने आज अपने नए घर में प्रवेश भी किया है.केंद्र सरकार ने 2022 तक हर बेघर को पक्का घर देने का लक्ष्य रखा है और सरकार तेज़ी से अपने लक्ष्य की तरफ बढ़ रही है. अब तक देश के गांव और शहरों में 1.5 करोड़ गरीबों के घर बनाए जा चुके हैं.

PM मोदी का ऐलान: “आतंकियों ने बहुत बड़ी गलती कर दी है. सजा भुगतने के लिये…”

उन्होंने कहा कि मुझे याद है कि पिछली बार जब मैं यहां आया था, तो शेतकरी समाज से लंबा संवाद किया था. आज ये जानकारी देना चाहता हूं कि हाल के बजट में शेतकरी समाज के साथ-साथ, जो हमारे घुमंतु समाज के लोग हैं, हमारे श्रमिक हैं, इन सभी के लिए बड़ी योजनाओं का ऐलान किया गया है.

Pulwama terror attack LIVE updates:

(Source all twit: ANI)

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

1 Comment

Click here to post a comment