CRPF ASI Mohan Lal - wikifeed
NEWS

Pulwama Attack: शहीद CRPF ASI मोहन लाल की बेटी ने पिता की शहादत को इस तरह किया सलाम…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को सीआरपीएफ आतंकी हमलों में शहीद हुए जवानों के शव उनके घरों तक पहुंच रहे हैं.

Pulwama Attack Daughter of CRPF ASI Mohan Lal pays last tribute to her father – जम्मू कश्मीर Jammu Kashmir के पुलवामा Pulwama में गुरुवार को सीआरपीएफ CRPF आतंकी हमलों में शहीद हुए जवानों के शव उनके घरों तक पहुंच रहे हैं. देश के अलग अलग हिस्सों में शहीदों की जय-जयकार सुनाई दे रही है. शहीदों के अंतिम दर्शन के लिए हर शहर में भारी भीड़ नम आंखों के साथ पहुंच रही है. न सिर्फ जनता पहुंच रही है बल्कि जनता के प्रतिनिधि भी शहीदों के परिजनों को ढांढस बांधने और श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंच रहे हैं.

 CRPF ASI Mohan Lal - wikifeed

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून Dehradun में शहीद सीआरपीएफ जवान मोहन लाल Shahid CRPF Jawan Mohan Lal का शव पहुंचा. पिता के शव देखकर बेटी ने उसने रोने के बजाय शहादत को सलामी देना मुनासिब समझा. बेटी की सलामी के साथ मोहन लाल की अंतिम यात्रा की शुरुआत हुई.

 CRPF ASI Mohan Lal - wikifeed

बेटी की हिम्मत देखने के बाद वहां मौजूद लोगों की आंखों से आंसू फूट पड़े. बदला लेने के नारों से पूरा इलाका गूंज उठा. वहीं सीआरपीएफ CRPF में एएसआई ASI रहे मोहन लाल Mohan Lal के पार्थिव शरीर को नमन करने के लिए बीजेपी BJP, कांग्रेस  Congress के नेताओं के अलावा सूबे के बड़े अधिकारी भी पहुंचे. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत Uttarakhand Chief Minister Trivendra Singh Rawat ने भी मोहन लाल Mohan Lal की शहादत को सलाम किया.

 CRPF ASI Mohan Lal - wikifeed

बता दें कि जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा (Pulwama Blast) में अवन्तीपुरा के गोरीपुरा इलाके में उस वक्त गुरुवार को हमला हुआ, जब सीआरपीएफ (CRPF) का काफिला गुजर रहा था.सीआरपीएफ काफिले पर हुए हमले में करीब 350 किलो IED (Improvised Explosive Device) का इस्तेमाल हुआ.

यह भी पढ़े: Pulwama Attack: भारत ने पाकिस्तान से छीना MFN दर्जा…क्या होता है…MFN जानिए…

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) ने हमले की जिम्मेदारी ली और इसे आत्मघाती बताया. फिलहाल 42 जवानों के शहीद होने की आधिकारिक रूप से पुष्टि हुई है. रक्षा अधिकारी ने हताहतों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई है. उधर, पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सहित कई राजनेताओं ने हमले की निंदा की है.

यह भी पढ़े:

PM मोदी का ऐलान: “आतंकियों ने बहुत बड़ी गलती कर दी है. सजा भुगतने के लिये…”

पुलवामा आतंकी हमले पर बॉलीवुड कलाकारों ने भी दुख व्यक्त किया है. अक्षय कुमार ने कहा – भगवान शहीदों की आत्मा…

 

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

2 Comments

Click here to post a comment