Bollywood NEWS

प्रियंका चोपड़ा ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की प्रियंका ने इस खास मौके के लिए सफेद चिकन कढ़ाई…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Bollywood Actress Priyanka Chopra meets PM Narendra Modi and is dressed in a traditional salwar suit.

Priyanka Chopra meet Narendra Modi : अभिनेता प्रियंका चोपड़ा ने बुधवार को नई दिल्ली में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की, नवजात शिशु और बाल स्वास्थ्य (पीएमएनसीएच) के लिए भागीदारी की एक आगामी सम्मेलन में आमंत्रित किया। वह एक प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा थे जिसमें केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा और चिली के पूर्व राष्ट्रपति और पीएमएनएसीएच बोर्ड मिशेल बाचीलेट के आने वाले अध्यक्ष शामिल थे। प्रियंका यूनिसेफ गुडविल के रूप में अपनी क्षमता में मौजूद थीं।

पिछली बार प्रियंका चोपड़ा ने जर्मनी में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी, तब उन्होंने पश्चिमी ड्रेस पहन रखी थी, जिसके बार सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था. यूनिसेफ गुडविल एंबेस्डर प्रियंका चोपड़ा मातृत्व, नवजात और बाल स्वास्थ्य में भागीदारी के लिए आयोजित सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंची थीं. इस सम्मेलन में स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा भी शामिल हुए.

अब की बार प्रियंका ने इस खास मौके के लिए सफेद चिकन कढ़ाई वाली अनारकली का चुनाव किया. चिकन कढ़ाई वाले सूट हमेशा फैशन में रहते हैं. इनकी सबसे खास बात यह है कि इन्हें आप किसी भी आम या खास मौके पर पहन सकते हैं. चिकन सूट जितने आरामदायक होते हैं, उतने ही एलिगेंट लगते हैं.

उनके पद में, अभिनेता ने उन्हें बैठक के लिए प्रधान मंत्री मोदी का आभार व्यक्त किया और प्रधान मंत्री के साथ वार्तालाप “व्यावहारिक” के रूप में वर्णित किया।

“भारत के माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी से मिलने, श्री जे पी नड्डा (भारतीय स्वास्थ्य मंत्री) और श्रीमती मिशेल बाचेलेट, (चिली के पूर्व राष्ट्रपति, आने वाले # पीएमएनच चेयर) के लिए एक संरक्षक होने के संबंध में बहुत आभारी हैं पार्टनर्स फोरम जो इस साल दिसंबर में नई दिल्ली में आयोजित किया जा रहा है। 2030 में स्थायी विकास लक्ष्यों को हासिल करने में मदद करने के प्रयास में, महिलाओं, बच्चों और किशोरों के लिए हर जीवन स्तर पर गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य देखभाल तक पहुंच के सुधार और परिवर्तन बहुत महत्वपूर्ण हैं। “

“इस वर्ष भारत भारत के सबसे बड़े कभी पार्टनर्स फोरम की मेजबानी करेगा, जिसमें 92 से ज्यादा देशों के 1,200 से ज्यादा प्रतिनिधि शामिल होंगे। यह एक व्यावहारिक, सकारात्मक वार्तालाप थी जो बैठक में हर किसी की निजी प्रतिबद्धता के कारण बहुत ही दिल और प्रेरणादायक था। हमने एक अलग-अलग देशों और साझीदारों द्वारा उठाए गए विभिन्न प्रयासों से सामूहिक वातावरण बनाने के लिए बहुत सारे मैदान को कवर किया है जो कि हम बेहतर दुनिया की तलाश में बदलाव लाने में मदद कर सकते हैं। हमने आज कुछ महत्वपूर्ण शुरुआत की है और मैं गति के बारे में सोच रहा हूं,

हम आपको बतादे  उनके पास कोई बॉलीवुड प्रोजेक्ट नहीं है, इसलिए प्रियंका अपने अमेरिकी सिटकॉम क्वांटिको के तीसरे सीज़न का इंतजार कर रहे हैं और जल्द ही हॉलीवुड की दो फिल्मों – ए किड जेक और रोमांटिक है ना?

 

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment