anushka sharma post hathras gangrape - wikifeed
pregnant anushka sharma angry reaction post hathras gangrape incident gies viral over social media
Bollywood NEWS

हाथरस गैंगरेप – महिलाओ की असुरक्षा को लेकर अनुष्का शर्मा का यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

हाथरस गैंगरेप (Hathras gangrape) की घटना पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने महिलाओ की असुरक्षा को लेकर एक पोस्ट लिखा जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक लंबा पोस्ट लिखा है जो कि काफी सुर्खियों में आ गया है. अनुष्का (Anushka) ने इस पोस्ट को महिलाओ की असुरक्षा को लेकर किया है. इसी के साथ उन्होंने अपने होने वाले बच्चे के जेंडर पर भी अपनी राय रखी है.

anushka sharma post hathras gangrape - wikifeed

उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई गैंगरेप (Hathras gangrape) और बर्बाता की घटना से एक बार फिर से देश भर में गुस्सा है. वहीं बॉलीवुड (Bollywood) के कई सितारों ने भी इस पर सोशल मीडिया के जरिए नाराजगी जाहिर की है। इसी कड़ी ने अब अभनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Instagram Post)) ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है जो कि काफी सुर्खियों में आ गया है. अपने पोस्ट में अनुष्का शर्मा ने इन मामलों में महिला के असुरक्ष‍ित होने को लेकर एक पोस्ट किया है. इसी के साथ उन्होंने अपने होने वाले बच्चे के जेंडर पर भी अपनी राय रखी है.

अनुष्का (Anushka) ने अपने इस पोस्ट में लिखा कि, ‘लड़का होने को समाज की विशेषाध‍िकार या प्रतिष्ठा समझना गलत है. उन्होंने लिखा, ‘बेशक, लड़की होने से ज्यादा मान और किसी में नहीं है, लेक‍िन तथ्य यह है कि इस तथाकथ‍ित विशेषाध‍िकार को गलत तरीके से और बहुत ही पुरानी नजर‍िए के साथ देखा गया है. जिस चीज में विशेषाध‍िकार है वह इसमें कि आप अपने लड़के को सही परवर‍िश दें ताक‍ि वह लड़क‍ियों की इज्जत करे. समाज के प्रति पैरेंट होने के नाते यह आपकी जिम्मेदारी है. इसल‍िए इसे विशेषाध‍िकार ना समझें.’

anushka sharma post hathras gangrape - wikifeed

उन्होंने लिखा- ‘बच्चे का जेंडर आपको विशेषाध‍िकार या प्रतिष्ठ‍ित नहीं बनाता पर यह असल में समाज के प्रति आपकी जिम्मेदारी है क‍ि आप अपने बेटे को ऐसी परवर‍िश दें क‍ि एक महिला यहां सुरक्ष‍ित महसूस करे.’अनुष्का ने इससे पहले उत्तरप्रदेश के बलरामपुर में हुए रेप केस पर गुस्सा जाहिर किया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा- ‘अभी कुछ ही समय गुजरा था और हम एक और दिल दहला देने वाली क्रूर रेप के बारे में सुन रहे हैं. कौन हैं वे राक्षस जो एक मासूम की जिंदगी तबाह करने के बारे में सोचते हैं’.

anushka sharma post hathras gangrape - wikifeed

हाथरस कांड (Hathras gangrape) के बाद बलरामपुर में हुई घटना पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने गुस्सा जाहिर किया था। अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा था, ‘कुछ ही वक्त बीता और हमें एक और वीभत्स दुष्कर्म के बारे में पता चला। किस दुनिया में ये राक्षस किसी युवा जिंदगी के साथ ऐसा करने की सोच सकते हैं? क्या उन लोगों के दिमाग में कोई डर होता है?’

यह भी पड़े – कुणाल खेमू ने बेटी इनाया (Inaya) के साथ शेयर की क्यूट फोटो

बता दे की, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Anushka Sharma and Virat Kohli) अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए तैयार हैं. प्रेग्नेंसी के इस फेज में अनुष्का (Anushka Sharma) दुबई में अपने पति क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ हैं. हाल ही में अनुष्का शर्मा तब भी काफी सुर्खियों में आ गई थी जब उन्होंने एक विशेष टिप्पणी को लेकर सुनील गावस्कर पर निशाना साधा था.

यह भी पड़े

‘जोमैटो’ ने दी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को मम्मी-पापा बनने की बधाई…

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने हाल ही में पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर के कमेंट पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। सुनील गावस्कर ने विराट कोहली (Virat Kohli) की परफॉर्मेंस को लेकर अनुष्का शर्मा पर कमेंट किया था। अनुष्का शर्मा ने लिखा-‘मिस्टर गावस्कर आपका यह कमेंट अच्छा नहीं लगा। मैं आपको जवाब देना चाहती हूं। आपने मेरे पति पर कटाक्ष के साथ मेरा नाम लिया। मैं यह जानती हूं कि आप सालों से क्रिकेटर्स की निजी जिंदगी का सम्मान करते हैं। आपको नहीं लगता मैं भी इसकी हकदार हूं।‘

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment