pm modi wishes nation on eid - wikifeed
NEWS

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सुबह ईद-अल-अधा (Eid-Al-Adha) के अवसर पर देश को शुभकामनाएं दीं?

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

ईद अल-अधा (Eid-Al-Adha), जिसे बकरा ईद के रूप में भी जाना जाता है, को एक ऐसे जानवर की बलि देकर चिह्नित किया जाता है, जो खुदा के करीब होता है, जो उनकी पूजा को सिद्ध करते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सुबह ईद-अल-अधा के अवसर पर देश को शुभकामनाएं दीं, क्योंकि देश भर की मस्जिदों में मुस्लिम समुदाय के लोग नमाज अदा करने के लिए एकत्र हुए।

pm modi wishes nation on eid - wikifeed

पीएम मोदी ने ट्वीट किया।

“ईद अल-अधा के अवसर पर मेरी शुभकामनाएँ। मुझे आशा है कि यह हमारे समाज में शांति और खुशी की भावना को पंख लगाती है। ईद मुबारक!”

ईद अल-अधा, जिसे बकरी ईद के रूप में भी जाना जाता है, इस त्यौहार में एक जानवर की बलि देकर चिह्नित किया जाता है जो भक्तों के करीब है क्योंकि वे अपनी प्राथना साबित करते हैं। और लोग तब परिवार, दोस्तों, पड़ोसियों और गरीबों और जरूरतमंदों को भी प्रसाद बाटते हैं।

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ट्वीट किया

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने भी राष्ट्र को शुभकामनाएं दीं। “सभी नागरिकों को ईद मुबारक, विशेष रूप से हमारे मुस्लिम भाइयों और बहनों को भारत और विदेशों में,” उन्होंने ट्वीट किया।

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने भी ट्वीट किया

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने भी ट्विटर पर ईद की शुभकामनाएं दीं। “मैं ईद-उल-जुहा ‘के शुभ अवसर पर अपने देश के लोगों को हार्दिक बधाई देता हूं। यह त्योहार भक्ति, विश्वास और बलिदान के गुणों का एक प्रतीक है और भाईचारे, करुणा और एकता की भावनाओं को प्रेरित करता है। # इदुलजुहा (sic), “उन्होंने लिखा।

Eid Al-Adha 2019: Eid Mubarak Wishes, Quotes, Images, Photos, Messages and Wallpaper

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment