News - wikifeed
NEWS

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी राजनीतिक दलों को राष्ट्रपति चुनाव के लिय सम्मानित अभियान के लिय धनयवाद किया

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को सभी राजनीतिक दलों को 17 जुलाई राष्ट्रपति चुनाव के लिए एक बहुत ही सम्मानित अभियान के लिए धन्यवाद किया।

googl

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री अरुण जेटली, संसदीय मामलों के मंत्री अनंत कुमार, एमओएस एसएस अहलूवालिया, पूर्व प्रधान मंत्री और जेडी (एस) के अध्यक्ष एचडी देवेगौड़ा और अन्य सभी नेताओं की बैठक के दौरान मानसून सत्र से पहले संसद। (PTI)

कठोर शब्दों या भावनाओं का उपयोग करने का कोई उदाहरण नहीं था मैं इसके लिए हर किसी का धन्यवाद करता हूं, “एक केंद्रीय मंत्री ने फिल्म का हवाला देते हुए कहा कि संसद भवन परिसर में सर्वपक्षीय बैठक में

संसदीय कार्य मंत्री एच एन अनंत कुमार ने कहा कि मोदी ने बाद में संसद के सभी सदस्यों और राज्य विधानसभाओं से राष्ट्रपति के चुनाव में मतदान करने की अपील की।

“यह बेहतर होगा यदि राष्ट्रपति चुनाव के लिए आम सहमति थी लेकिन, इस चुनाव के लिए चुनाव प्रचार बहुत सम्मानित था। कठोर शब्दों या भावनाओं का उपयोग करने का कोई उदाहरण नहीं था मैं इसके लिए हर किसी का शुक्रिया अदा करता हूं, “संसदीय सभा परिसर में सोमवार से मानसून सत्र से पहले संसद भवन परिसर में एक सर्वदलीय बैठक में यह कहते हुए केंद्रीय मंत्री ने उद्धृत किया।

उन्होंने सभी राजनीतिक दलों ने गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स (जीएसटी) विधेयक और संबंधित कानूनों के पारित होने में अपने समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और कानून के सुचारू कार्यान्वयन के लिए उनकी सहायता मांगी।

मोदी ने भारत छोड़ो आंदोलन की 75 वीं वर्षगांठ के समारोह का उद्घाटन 8 अगस्त 1 9 42 को महात्मा गांधी द्वारा भारत में ब्रिटिश शासन का अंत करने की मांग करने के लिए किया – इस कार्यक्रम पर दोनों सदनों में सरकार द्वारा चर्चा की जाएगी।

तृणमूल कांग्रेस ने बैठक का बहिष्कार किया, जबकि नीतीश कुमार के जनता दल-संयुक्त के प्रतिनिधि नहीं थे।

प्रधान मंत्री ने उत्तर-पूर्वी राज्यों में बाढ़ की स्थिति पर चिंता व्यक्त की और कहा “सरकार सहायता प्रदान करने के लिए सभी कदम उठा रही है”

जो सभी पार्टी की बैठक में शामिल थे, उनमें गुलाम नबी आजाद और ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस से, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी-मार्क्सवादी सीताराम येचुरी, सीपीआई के डी राजा, शरद पवार और तारिक अनवर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी, एच.डी. राष्ट्रीय सम्मेलन से फरुक अब्दुल्ला, समाजवादी पार्टी से मुलायम सिंह यादव, राष्ट्रीय जनता दल के जयप्रकाश यादव, वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के एम। राजमोहन रेड्डी और टीआरएस से एपी जेठेंदर रेड्डी शामिल थे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment