atal bihari vajpayees portrait - wikifeed
NEWS

संसद के सेंट्रल हॉल में लगी पूर्व PM वाजपेयी की तस्वीर…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Parliament संसद के सेंट्रल हॉल में लगी पूर्व PM वाजपेयी की तस्वीर…

Parliament LIVE UPDATES: संसद Parliament के सेंट्रल हॉल में मंगलवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तस्वीर लगाई गई (former pm atal bihari vajpayees portrait at central hall) सदन के केंद्रीय कक्ष में लगने वाली यह 25वीं तस्वीर होगी। इस दौरान सदन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लोकसभा (President Ramnath Kovind, Prime Minister Narendra Modi, Lok Sabha) स्पीकर सुमित्रा महाजन समेत बड़े नेता मौजूद रहे।

atal bihari vajpayees portrait - wikifeed

वहीं, संसद Parliament में राफेल rafale सौदे पर सरकार नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक (कैग) की रिपोर्ट मंगलवार को पेश करेगी। रिपोर्ट राष्ट्रपति के पास भेज दी गई है। सूत्रों ने यह जानकारी दी। इस सौदे को लेकर सोमवार को भी संसद में हंगामा हुआ था। सूत्रों ने कहा कि सरकार इस सौदे पर कैग की रिपोर्ट मंगलवार को संसद के पटल पर रखेगी।

यह भी पढ़े: Delhi Arpit Palace Hotel Fire: दिल्ली के होटल में लगी भीषण आग, 17 की मौत…

मौजूदा 16वीं लोकसभा का वर्तमान सत्र बुधवार को समाप्त हो रहा है और यह संभवत: इसका आखिरी सत्र है। अप्रैल-मई में आम चुनाव के बाद 17वीं लोकसभा का गठन होगा। लेकिन रिपोर्ट पेश होने से पहले ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है।

राफेल मामले में मायावती ने केंद्र सरकार को घेरा

बसपा प्रमुख मायावती ने सोमवार को राफेल लड़ाकू विमान सौदे के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने ट्वीट करके कहा, केंद्र ने राफेल लड़ाकू विमान सौदे में भ्रष्टाचार विरोधी प्रावधान को समाप्त कर दिया था। एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए उन्होंने कहा, राफेल में आज का नया विस्तृत रहस्योद्घाटन। उन्होंने कहा, भाजपा व आरएसएस वालों के लिए चौकीदार का महत्व है, उसकी ईमानदारी का नहीं।

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने ये कहा

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने कहा, अगर पिछले छह महीने में सामने आए तथ्यों का जिक्र नहीं हुआ, तो यह बेमानी है। वहीं, भाजपा ने कैग पर कांग्रेस के सवाल को संवैधानिक संस्थाओं पर एक और हमला करार दिया है।

atal bihari vajpayees portrait - wikifeed

यह भी पढ़े:

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

1 Comment

Click here to post a comment