romantic photo Ananya Pandey - wikifeed
Bollywood

OMG! इस रोमांटिक फोटो के बाद अब वायरल हुई अनन्या पांडे की यह तस्वीरें, फैन्स बोले- ‘अनाकोंडा’

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की इस रोमांटिक फोटो के बाद अब वायरल हुई यह तस्वीरें, फैन्स बोले- ‘अनाकोंडा’ (OMG! After this romantic photo, these pictures of Ananya Pandey have now gone viral, fans said – ‘Anaconda’)

तेलुगू सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और बॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस अनन्या पाण्डेय (Ananya Pandey) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. दोनों अपनी आने वाली फिल्म ‘फाइटर (Fighter)’ की शूटिंग मुंबई में कर रहे हैं. एक बार फिर से उनके फिल्म की शूटिंग की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसके बाद सोशल मीडिया को दोनों को ट्रोल कर दिया गया. जहां कुछ फैंस इस जोड़ी को हॉट कपल बता रहे हैं, वहीं, कुछ ने तो अनन्या और देवरकोंडा (Deverakonda) को मिलाकर इस कपल को ‘अनाकोंडा’ नाम दे दिया है.

romantic photo Ananya Pandey - wikifeed

हाल ही में मुंबई शहर की सड़कों पर एक सीक्वेंस फिल्माया गया, जिसकी तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. फिल्म के सेट से वायरल तस्वीरों viral Photo में देखा गया कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की एक्ट्रेस अनन्या (Ananya) बाइक के टंकी पर बैठी नजर आ रही हैं और विजय (Vijay) गाड़ी ड्राइव कर रहे हैं. अब इनकी कुछ और तस्वीरें वायरल हुई हैं, जो वरसोवा जेटी की है.

romantic photo Ananya Pandey - wikifeed

इन तस्वीरों में एक ऐसी तस्वीर भी सामने आई है जिसमें विजय (Vijay) ने अनन्या (Ananya) को गले लगा रखा है। इस तस्वीर में अनन्या काफी अनकम्फर्टेबल दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर लोग इस तस्वीर पर कॉमेंट करने से खुद को रोक नहीं सके। इसके बाद तो सोशल मीडिया पर विजय और अनन्या के बारे में मजेदार कॉमेंट आने लगे। कुछ फैन्स ने तो अनन्या और विजय देवरकोंडा के नाम को मिलाकर नया नाम ‘अनाकोंडा’ तक दे दिया।

romantic photo Ananya Pandey - wikifeed

इन वायरल तस्वीरों में (Vijay Deverakonda) विजय देवरकोंडा, अनन्या की कमर पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. विजय देवरकोंडा फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ से चर्चा में आए थे. बात दें, इसी फिल्म की हिंदी रीमेक का नाम ‘कबीर सिंह’ है, जिसमें स्टार शाहिद कपूर और कियारा आडवानी ने रोल प्ले किया था.

कुछ फैन्स ने तो अनन्या और विजय देवरकोंडा के नाम विरुष्का और दीपवीर की तरह मिलाकर अनाकोंडा रख दिया है.

romantic photo Ananya Pandey - wikifeed

इस फिल्म में विजय और अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म का नाम है फाइटर, जो कि हिंदी और तेलुगू भाषा में होगी. इसके अलावा फाइटर कई और भाषाओं में डब होगी. ये फिल्म अनन्या की पहली साउथ फिल्म (South Indian Film) होगी और विजय का पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ काम होगा. फिल्म को पुरी जगन्नाध (Puri Jagannadh) डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं, करण जौहर (Karan Johar) ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है.

Special Birthday Shahid Kapoor: इस फिल्म से हुई थी शाहिद के फिल्‍मी करियर की शुरूआत…

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या इस फिल्म के अलावा ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ फिल्म ‘खाली पीली’ (Khaali Peeli) में दिखाई देंगी. ये फिल्म 12 जून 2020 को रिलीज होगी. साथ ही वो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी. वहीं विजय ‘हीरो’ (Hero) और ‘फाइटर’ (Fighter) नाम की 2 फिल्मों में नजर आएंगे.

सलमान खान (Salman Khan) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर दी यह सलाह…

अनन्या ने बॉलीवुड में साउथ सुपरस्टार विजय का वेलकम करते हुए कहा कि किसी पैन-इंडिया फिल्म के साथ जुड़कर वह काफी खुश और रोमांचित हैं और वह खुद को धन्य महसूस कर रही हूं. देवरकोंडा ने भी तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम फिल्म उद्योग में अनन्या का स्वागत किया.

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment