Aparshakti Khurana visits Baba Ka Dhaba - wikifeed
Now, this is one priceless selfie Aparshakti Khurana visits Baba Ka Dhaba in Delhi
Bollywood NEWS

दिल्ली में Baba Ka Dhaba पहुंचे अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) जमकर की मटर-पनीर की तारीफ

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

दिल्ली में Baba Ka Dhaba पहुंचे अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) जमकर की मटर-पनीर की तारीफ

पिछले एक महीने से दिल्ली के मालवीय नगर (Malviya Nagar Delhi) इलाके में एक बुजुर्ग दंपती ‘बाबा का ढाबा’ (Baba Ka Dhaba) पर खाना बेचने के लिए मशक्कत कर रहा था। इनका सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली के बाबा का ढाबा काफी पॉपुलर हो गया है। उनके वीडियो को कई बॉलीवुड सितारों ने भी सोशल मीडिया पर साझा किया था और बुजुर्ग दंपती के लिए मदद की अपील की थी। इस बीच अब बॉलीवुड अभिनेता Aparshakti Khurana (अपारशक्ति खुराना) ‘बाबा का ढाबा’ पर नजर आए। (Now, this is one priceless selfie Aparshakti Khurana visits Baba Ka Dhaba in Delhi) उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर की हैं, जिसमें वह बाबा के ढाबा के सामने नजर आ रहे हैं.

Aparshakti Khurana visits Baba Ka Dhaba - wikifeed
Now, this is one priceless selfie Aparshakti Khurana visits Baba Ka Dhaba in Delhi

अपारशक्ति खुराना ने जमकर की मटर-पनीर की तारीफ (Aparshakti Khurana visits Baba Ka Dhaba in Delhi)

अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) ने अपने दूसरे पोस्ट में ‘बाबा का ढाबा’ #BabaKaDhaba के खाने की तारीफ करते हुए लिखा, “बाबा का ढाबा पर खाना एकदम अद्भुत अनुभव था. बाबा खुशी से सबको खाना खिला रहे थे और उनका मन एकदम साफ है. मैंने मटर-पनीर खाया और यह बहुत स्वादिष्ट था. बाबा की प्रतिक्रिया अद्भुत थी और वह बहुत अच्छे हैं. उनकी मुस्कुराहट एक मिलियन डॉलर की है.”

वीडियो में अपारशक्ति खुराना उन लोगों के साथ भी नजर आ रहे हैं, जिन्होंने बाबा की मदद की और उनकी मजबूरी को सोशल मीडिया के जरिए बयां किया।साथ ही अपारशक्ति खुराना ने पोस्ट साझा करके ‘बाबा का ढाबा’ के खाने की तारीफ भी की है।

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मुकुल और तुशांत से मिलिए। दो नौजवान जो रोज सुबह छह बजे बाबा का ढाबा पर आ जाते हैं और बाबा और उनकी पत्नी की मदद करते हैं। इनकी नि:स्वार्थ मदद से मुझे बेहद खुशी हुई। ऐसे कई बाबा का ढाबा हैं, जिन्हें मदद की जरूरत है। शायद हम मुकुल और तुशांत से कुछ सीख लें और उनकी जिंदगी में कुछ खुशियां शामिल कर दें’।

यह भी पढ़ेनेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का हुआ रोका ! देखे फंक्शन का Video

इसके साथ ही अपारशक्ति (Aparshakti Khurana) ने लोगों से अपील की है कि वह बाबा के ढाबा पर खाना खाएं और उन्हें पैसे दान देने के बजाय उनके साथ समय बिताएं. उन्होंने कहा, “मैं दान में बहुत अधिक विश्वास नहीं करता. ईमानदारी से कहूं तो मैं बाबा का ढाबा खाने और उनसे मिलने के लिए गया था. मैं अन्य लोगों से भी अनुरोध करूंगा कि वे बाबा का ढाबा दान करने बजाय खाने के लिए जाएं. बाबा ने कहा कि वह मेहनत करते पैसे कमाना चाहते हैं.”

यह भी पढ़ेबॉलीवुड एक्ट्रेस मिथिला पालकर ने पुराना गाना ‘बन ठन चली’ पर किया धमाकेदार डांस

आपको बता दें कि दिल्ली के मालवीय नगर में सड़क किनारे फुटपाथ पर अपना छोटा सा ढाबा चलाने वाले 80 वर्षीय बाबा कांता प्रसाद और उनकी पत्नी बादाम देवी रातों-रात मशहूर हो गए। दरअसल लॉकडाउन के बाद बुजुर्ग दंपती अपने इस ढाबे से गुजारे भर के पैसे भी नहीं निकाल पा रहे थे। एक फूड ब्लॉगर की ‘बाबा का ढाबा’ पर नजर पड़ी तो उसने बाबा के ढाबे की एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दी। वीडियो में बाबा रोते हुए दिख रहे हैं। ब्लॉगर ने लोगों से अपील की थी कि वह एक बार बाबा के ढाबे पर खाना खाने जरूर आएं। बस फिर क्या था बाबा रातों-रात मशहूर हो गए।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.