New ford aspire - wikifeed
NEWS Technology

11 हजार रुपए देकर बुक करें फोर्ड की यह बेहतरीन कार ‘एस्पायर’ और जानें कार के फीचर्स, कीमत

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

फोर्ड एस्पायर में पुश-स्टार्ट बटन, फ्रंट में दो USB पोर्ट्स, स्टेयरिंग-माउंटेड ऑडियो कंट्रोल्स और एक ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम दिया गया है

फोर्ड कंपनी अपनी सेडान कार फिगो एस्पायर का फेसलिफ्ट मॉडल आज लांच करने जा रही है। फोर्ड की इस कार को अब तक सिर्फ टेस्टिंग के दौरान ही देखा गया था। कार में कंपनी ने कई बेहतरीन फीचर्स दिए हैं जो कि इस नई कॉम्पैक्ट सेडान कार को और आकर्षक बनाते हैं.

New ford aspire - wikifeed

कार के फीचर्स की बात करें तो

कार में कंपनी ने कई बेहतरीन फीचर्स दिए हैं जो कि इस नई कॉम्पैक्ट सेडान कार को और अधिक आकर्षित बनाता है. फोर्ड एस्पायर में पुश-स्टार्ट बटन, फ्रंट में दो USB पोर्ट्स, स्टेयरिंग-माउंटेड ऑडियो कंट्रोल्स और एक ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम दिया गया है.

कार के इंटीरियर का नया लुक

एस्पायर के टॉप वेरिएंट टाइटेनियम प्लस ट्रिम में 6 एयरबैग्स और एबीएस के साथ EBD दिया जाएगा. कार के इंटीरियर को नया लुक देने की कोशिश की गई है. इसमें डैशबोर्ड के अलावा 6.5 इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ फोर्ड का सिंक 3 इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया जाएगा जिसमें एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो वाले फीचर्स दिए जा सकते हैं. कंपनी इस नए मॉडल में नया 96एचपी वाला 1.2 लीटर, थ्री-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दे रही है. यह मोटर 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस होगा लेकिन हो सकता है यह मौजूदा 6-स्पीड डुअल-क्लस ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन को रिप्लेस करे.

New ford aspire - wikifeed

इंजन

कंपनी इस नये मॉडल में नया 96एचपी वाला 1.2 लीटर, थ्री-सिलेंडर पेट्रोल इंजन देगी। यह मोटर 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस होगा। लेकिन हो सकता है यह मौजूदा 6-स्पीड डुअल-क्लस ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन को रिप्लेस करें। डीजल इंजन की बात करें तो कार में  100एचपी  वाला 1.5 लीटर डीजल इंजन में कोई बदलाव नहीं होगा।

कीमत

जिसकी कीमत 5 से 8 लाख रुपए के बीच में आती है. ऐसे में फोर्ड की एस्पायर कार की कीमत सेडान कारों से अधिक नहीं होगी. मौजूदा एस्पायर फेसलिफ्ट के पेट्रोल वेरिएंट की कीमत दिल्ली शोरूम में 5.80 लाख रुपए और डीजल वेरिएंट की कीमत करीब 7 लाख रुपए रखी गई है.

11 हजार रुपए देकर बुक करें एस्पायर

एस्पायर फेसलिफ्ट के लिए अभी से बुकिंग शुरू हो चुकी है. फोर्ड डीलरशिप्स को मात्र 11 हजार रुपए देकर आप अपनी नई फोर्ड एस्पायर फेसलिफ्ट बुक कर सकते हैं. फोर्ड इंडिया के मार्केटिंग वाइस प्रेसीडेंट राहुल गौतम का कहना है कि नई फोर्ड एस्पायर फेसलिफ्ट उन लोगों के लिए तैयार की गई है जो भीड़ से कुछ अलग दिखना चाहते हैं. जिन्हें साधारण से कुछ ज्यादा चाहिए और अनुभव बेहतरीन होना चाहिए.

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment