NCB Raid comedian Bharti Singh House in Mumbai - wikifeed
The Narcotics Control Bureau has raided comedian Bharti Singh and her husband Haarsh Limbachiyaa’s House in Mumbai
Bollywood NEWS

ड्रग्स केस: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया के घर पर मारा छापा

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Drugs Case (ड्रग्स केस): नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB Raid) ने कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh House NCB Raid) के घर पर मारा छापा

बॉलीवुड ड्रग्स केस (Bollywood Drugs Case) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB Raid) की बॉलीवुड के कॉमेडियन कलाकारों भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया के घर पर रेड मारी है (The NCB has raided comedian Bharti Singh and her husband Haarsh Limbachiyaa’s House in Mumbai) और उनके घर से गांजा बरामद हुआ है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शनिवार को एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह के मुंबई के घर पर छापा मारा है। हालांकि इस बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है. एनसीबी अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा इलाके में छापेमारी कर रही है.

NCB Raid comedian Bharti Singh House in Mumbai - wikifeed

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक एनसीबी की पिछले कुछ समय से बॉलीवुड (Bollywood) से जुड़े लोगों के ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई चल रही है। एनसीबी को छापेमारी (NCB Raid) के दौरान भारती सिंह (comedian Bharti Singh) के घर पर संदिग्ध पदार्थ(गांजा) मिला है. भारती सिंह टीवी की पहली पॉपुलर एक्ट्रेस हैं (Bharti Singh is TV’s first censor actress), इससे पहले एनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गेब्रिएला के घर पर छापा मारा था. उसके बाद फिल्म निर्माता फिरोज नाडियावाला के घर पर भी ड्रग्स की जांच के सिलसिले में इस महीने की शुरुआत में छापा मारा था।

बता दें कि जांच एजेंसी ने अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी के दौरान 9 नवंबर को छापेमारी के दौरान लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे इलेक्ट्रोनिक गैजेट को जब्त किया था और अर्जुन के ड्राइवर से भी पूछताछ की थी. रामपाल के घर पर छापे से एक दिन पहले, एनसीबी ने बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को उपनगरीय जुहू में उनके आवास पर कथित तौर पर गांजा पाए जाने के बाद गिरफ्तार किया था.

बता दे कि जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद एनसीबी ने ड्रग्स से जुड़े व्हाट्सएप चैट के आधार पर बॉलीवुड में कथित नशीली दवाओं के उपयोग की जांच शुरू की. केंद्रीय एजेंसी ने इससे पहले राजपूत की प्रेमिका अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक, दिवंगत फिल्म स्टार के कुछ कर्मचारियों और कुछ अन्य लोगों को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटांसेज (एनडीपीएस) एक्ट की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था. रिया चक्रवर्ती और कुछ अन्य आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.