Narendra Modi News - wikifeed
तमिलनाडु में नरेंद्र मोदी: प्रधानमंत्री ने थिरुविदांतई में रक्षा प्रदर्शनी 2018 का उद्घाटन किया...
NEWS

तमिलनाडु में नरेंद्र मोदी: प्रधानमंत्री ने थिरुविदांतई में रक्षा प्रदर्शनी 2018 का उद्घाटन किया…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

तमिलनाडु में नरेंद्र मोदी: प्रधानमंत्री ने थिरुविदांतई में रक्षा प्रदर्शनी 2018 का उद्घाटन किया…सरकार ने शांति के लिए वचन दिया

 

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी Defense Expo 2018 ने गुरुवार को कहा कि शांति के प्रति सरकार की प्रतिबद्धता अपने लोगों और क्षेत्र की सुरक्षा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के समान है, और इसके लिए सशस्त्र बलों को लैस करने के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएंगे।

Narendra Modi News - wikifeed
तमिलनाडु में नरेंद्र मोदी: प्रधानमंत्री ने थिरुविदांतई में रक्षा प्रदर्शनी 2018 का उद्घाटन किया…

तमिलनाडु में तिरुविदांतहा में रक्षा प्रदर्शनी का उद्घाटन करते हुए मोदी ने कहा कि रक्षा खरीद प्रक्रिया घरेलू संरक्षण उद्योग की उत्तेजक वृद्धि के लिए कई विशिष्ट प्रावधानों के साथ संशोधित की गई थी।

“शांति के प्रति हमारी प्रतिबद्धता हमारे लोगों और हमारे क्षेत्र की सुरक्षा के प्रति हमारी प्रतिबद्धता के समान है। इसके लिए हम अपने सशस्त्र बलों को एक रणनीतिक स्वतंत्र रक्षा औद्योगिक परिसर की स्थापना के माध्यम से तैयार करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाने के लिए तैयार हैं।

प्रधान मंत्री ने यह भी कहा कि मई 2014 में, रक्षा निर्यात अनुमति की कुल संख्या 118 पर रही, कुल 577 मिलियन अमरीकी डालर के लिए, चार वर्षों से कम में, 794 अधिक निर्यात अनुमतियां जारी की गई, कुल मूल्य के लिए 1.3 बिलियन अमरीकी डालर से अधिक है.

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा:

“एक समय था जब रक्षा तैयारियों के महत्वपूर्ण मुद्दे को नीतिगत पक्षाघात से बाधित किया गया था। हमने इस तरह की आलस, अक्षमता या शायद कुछ छिपे हुए इरादों को नुकसान पहुंचाया है, जो राष्ट्र के लिए हो सकता है। अब नहीं, अब और नहीं,”

मध्यस्थ मल्टी-रोल कॉम्बैट एयरक्राफ्ट (एमएमआरसीए) सौदा के लिए एक स्पष्ट संदर्भ में, प्रधान मंत्री ने कहा कि वह बिना किसी ठोस परिणाम के 10 वर्षों में चर्चा करना नहीं चाहता था।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का राष्ट्रव्यापी ‘लोकतंत्र बचाव’ उपवास, दस से पांच बजे तक

सुबह 10 बजे से शुरू हुआ यह उपवास शाम पांच बजे तक चलेगा।

संसद में बजट सत्र की कार्यवाही में गतिरोध पैदा करने के कांग्रेस और अन्य दलों के रवैये का विरोध करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज राष्ट्रव्यापीलोकतंत्र बचाव‘ उपवास की अगुवाई कर रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की ओर से जारी एक वक्तव्य के अनुसार ” कांग्रेस के अलाेकतांत्रिक रवैये, विभाजनकारी राजनीति की प्रवृति और विकास विरोधी एजेंडे को उजागर करने के लिए मोदी आज एक दिन का उपवास रखेंगे और इसके साथ साथ अपने नियमित आधिकारिक कार्यों को पूरा करेंगे ।

 

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment