Mouni roy Hot Photo - wikifeed
Bollywood NEWS

फिल्‍म ‘बोले चूड़ियां’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रोमांस करती नजर आएंगी मौनी रॉय…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

ऐक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी Nawazuddin Siddiqui की आने वाली फिल्‍म ‘बोले चूड़ियां’ में लीड ऐक्‍ट्रेस मौनी रॉय Mouni Roy नजर आएंगी.

बॉलिवुड में शानदार ऐक्टिंग के बलबूते अपनी एक जगह बनाने वाले ऐक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ हर ऐक्‍ट्रेस काम करना चाहती है। ऐसे में जब उनकी आने वाली फिल्‍म बोले चूड़ियां (Bole Chudiyan) की लीड ऐक्‍ट्रेस की तलाश जारी थी, तब (Sonakshi Sinha) सोनाक्षी सिन्‍हा और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का नाम सामने आया था। काफी हद तक कयास लगाए जा रहा था कि फिल्‍म की लीड ऐक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) होंगी। लेकिन अब मौनी रॉय (Mouni Roy) का नाम फाइनल हुआ।

Mouni roy Hot Photo - wikifeed

कहा जा रहा है कि हाल ही में उन्‍होंने इस फिल्‍म को साइन किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्दीकी Nawazuddin Siddiqui के भाई शम्स नवाब सिद्दीकी की इस डायरेक्‍शनल डेब्‍यू मूवी ‘बोले चूड़ियां’ Bole Chudiyan में मौनी रॉय नवाजुद्दीन Mouni Roy Nawazuddin के साथ पर्दे पर रोमांस करती नजर आएंगी।

Mouni roy Hot Photo - wikifeed

बता दें कि इस बारे में मौनी से बात की गई तो उन्‍होंने कहा:

मुझे अपनी किस्‍मत पर भरोसा ही नहीं हो रहा था। लेकिन मैं काफी एक्‍साइटेड हूं कि मैं एक शानदार ऐक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करने जा रही हूं। इतने बड़े ऐक्‍टर के साथ काम करने को लेकर थोड़ा नर्वस हूं,लेकिन यकीन है, उनसे काफी कुछ सीखने को मिलेगा। मेरी कोशिश है कि मैं फिल्‍म की टीम का जो मुझपर भरोसा है, उसपर खरी उतरूं।

फिल्‍म में अपनी भूमिका के बारे में मौनी Mouni ने बताया कि जैसे ही उन्‍होंने फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट पढ़ी तो फिल्‍म के किरदार से उन्‍हें प्‍यार हो गया। बेहतरीन कहानी है। उन्‍होंने कहा कि ज्‍यादा तो नहीं बता सकती लेकिन इतना कहेंगी कि यह कहानी एक ऐसी लड़की की है जो कभी ट्रैक्‍टर की सवारी करती है तो कभी सपनों के जैसी डांस करती नजर आती है।

Mouni roy Hot Photo - wikifeed

उन्‍होंने कहा कि इस किरदार को करना एक अच्‍छा अनुभव होगा। मौनी Mouni ने कहा कि इस फिल्‍म को लेकर वह काफी उत्‍सुक हैं। खासतौर पर अपनी भूमिका को लेकर। उन्‍होंने कहा वह पहली बार इस तरह के रोल में नजर आएंगी।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा:

वह भी मौनी के साथ काम करने को लेकर एक्‍साइटेड हैं। उन्‍होंने कहा कि वह काफी टैलंटेड हैं। इसके अलावा वह अपने काम में एक्‍स्‍पेरिमेंट करती भी नजर आती हैं। नवाजुद्दीन ने कहा ‘ फिल्‍म में लीडिंग रोल के लिए वह बिल्‍कुल परफेक्‍ट हैं।’

नवाजुद्दीन सिद्दीकी Nawazuddin Siddiqui के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘बोले चूड़ियां’ Bole Chudiyan के बाद मोतीचूर चकनाचूर Motichur Chaknachur, फोटोग्राफ Photograph, रोम रोम Rome Rome में जैसी फिल्मों में भी रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगे।

Mouni roy Hot Photo - wikifeedवहीं मौनी रॉय Mouni Roy के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्‍द ही उनकी फिल्‍म ‘Brahmastra’ रिलीज होने वाली है। इसमें वह रनबीर कपूर Ranbir Kapoor, आलिया भट्ट Alia Bhatt के साथ अहम भूमिका निभाती दिखेंगी। इसके बाद वह जॉन अब्राहम John abraham के साथ फिल्म ‘रोमियो अकबर वाल्टर Romeo Akbar Walter’ (रॉ) और राजकुमार राव Raj Kumar Rao के साथ ‘मेड इन चाइना Made in China’ में भी नजर आएंगी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment