model megha sharma viral video - wikifeed
viral News

Video viral : नशे में धुत इस मॉडल ने लिफ्ट के अंदर उतारे कपड़े…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

मुंबई के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में एक मॉडल ने नशे की हालत में खूब हंगामा किया। हद तो तब हो गई जब उसने अपने कपड़े उतार डाले। घटना 25 अक्टूबर की है।

हाल ही में मॉडल मेघा शर्मा का एक वीडियो सामने आया है । यह एक सीसीटीवी फुटेज है जिसमें मेघा एक बिल्डिंग की लिफ्ट में गार्ड के साथ मारपीट करती नजर आ रही हैं । ऐसा लग रहा है कि मेघा नशे में हैं । वीडियो में कुछ पुलिसवाले भी नजर आ रहे हैं जिनके साथ वो चिल्लाकर बात कर रही हैं ।

model megha sharma viral video - wikifeed

नशे में पुलिस के सामने कपड़े उतार कर हंगामा करने वाली मॉडल का आरोप था कि वॉचमैन ने उसके साथ बदतमीजी की थी लेकिन सामने आए इस CCTV वीडियो ने मॉडल के झूठ को सबके सामने ला दिया है। वीडियो में मॉडल खुद वॉचमैन के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रही है।

मॉडल मेघा शर्मा के पहले आए वीडियो में वॉचमैन पर बदतमीजी का आरोप लगाया गया था। जिसकी शिकायत पुलिस से की गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस जब पूछताछ के लिए मॉडल को ले जाने लगी तो मॉडल ने तमाशा खड़ा कर दिया। पुलिस के बार-बार समझाने के बाद भी मॉडल नहीं मानी और पुलिस से बचने के लिए अपने कपड़े उतार दिए।

model megha sharma viral video - wikifeed

इस पूरे मामले पर वॉचमैन ने कहा था कि शराब के नशे में मॉडल ने सिगरेट लाने के लिए कहा था, लेकिन वॉचमैन ने सिगरेट लाने से मना कर दिया। जब ये बात मॉडल को पसंद नहीं आई तो वॉचमैन के साथ मारपीट करने लगी और गालियां भी दीं । बाद में पुलिस के आने के बाद बदतमीजी करने का आरोप लगा दिया।

लेकिन अब इस नए वीडियो में मॉडल नशे में नजर आ रही है। और वॉचमैन के पास आकर मारपीट करने लगती हैं। वीडियो में वॉचमैन खुद का बचाव करता हुआ नजर आ रहा है। मॉडल ने इस दौरान कई बार वॉचमैन को थप्पड़ मारे और लात भी मारना चाही। इस वीडियो के सामने आने के बाद मॉडल मेघा शर्मा की सारी दलीलें झूठी साबित हो हुई हैं। पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Loading...

2 Comments

Click here to post a comment