Mirzapur 2 Release Date 23 oct 2020 - wikifeed
Mirzapur 2 Release Date
Bollywood NEWS

Mirzapur 2 Release Date: इस दिन अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज़ होगी ‘मिर्ज़ापुर 2’

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Amazon Prime Video Mirzapur 2 Release Date Announcement (अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी पंकज त्रिपाठी Pankaj Tripathi और गुडू भइया Guddu Gandit की मिर्जापुर-2)

Amazon Prime Video Mirzapur 2 Release Date Announcement: खत्म हुआ फैंस का इंतजार, इस दिन अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी पंकज त्रिपाठी और गुडू भइया की मिर्जापुर-2 (Mirzapur Season 2) रोमांच के लिए हो जाएं तैयार।

Mirzapur 2 Release Date 23 oct 2020 - wikifeed
Mirzapur 2 Release Date: इस दिन अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज़ होगी ‘मिर्ज़ापुर 2’

Mirzapur 2 Release Date: अमेज़न प्राइम वीडियो की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज़ मिर्ज़ापुर 2 (Mirzapur 2) का रिलीज़ डेट सामने आ गई है।. इस रिलीज डेट का ऐलान एक टीज़र के जरिये किया गया है और फैन्स का ‘मिर्जापुर 2’ का टीज़र बहुत पसंद किया जा रहा है. अमेजन की इस ओरिजनल सीरीज को 23 अक्तूबर 2020 को लॉन्च किया जाएगा. उत्तर भारत के मिर्जापुर में स्थापित, क्राइम ड्रामा के सीजन 1 ने दर्शकों को बंदूक, ड्रग्स और अराजकता की एक अंधेरी और जटिल दुनिया को पेश किया गया था.

इस सीरीज (Mirzapur Season 2) के पिछले सीजन को लोगों ने काफी पसंद किया था। पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के दमदार किरदार और डायलॉग्स ने लोगों को दीवाना बना दिया था। वेब सीरिज का हर एपिसोड रोमांचक था। अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की इस सीरीज का पहला सीजन 16 नवम्बर 2018 में आया था।

अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) Mirzapur 2 teaser में गूड्डू पंडित को चाहिए बदला

रिपोर्ट के मुताबिक Mirzapur 2 शूटिंग बहुत पहले ही पूरी हो चुकी थी। हालांकि बीच में कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा नहीं हो पाया था। मिर्जापुर 2 की रिलीज तारीख (Mirzapur 2 Release Date) की घोषणा करते हुए अमेज़न प्राइम ने वीडियो टीज़र (Mirzapur 2 teaser) भी जारी किया है। टीजर में गुड्डू पंडित का नरेशन सुनाई पड़ता है। वह कहते हैं- ‘दुनिया में दो किस्म के लोग होते हैं। एक ज़िंदा और एक मुर्दा और तीसरे होते हैं घायल। हमसे सब छीन लिए और हमें ज़िंदा छोड़ दिए। गलती किए।’

दूसरे सीजन में गुड्डू के बदले की कहानी होगी। पिछले सीजन के आखिरी एपिसोड में मुन्ना ने गुड्डू के भाई बबलू की हत्या कर दी थी। श्वेता त्रिपाठी को भी गोली लगते दिखाया गया था। अब मिर्जापुर 2 में उससे आगे की कहानी होगी। जिसमें गुड्डू के बदले को दिखाया जाएगा।

लीड रोल में पंकज त्रिपाठी और अली फज़ल

अमेज़न प्राइम वीडियो की इस वेब सीरीज़ में पंकज त्रिपाठी और अली फज़ल लीड रोल में हैं। पिछले सीज़न में पंकज त्रिपाठी ने अपने कालीन भइया के किरदार से सबका दिल जीत लिया था। वहीं, अली फज़ल गूड्डू पंडित के किरदार में नज़र आए। मुन्ना त्रिपाठी का किरदार दिव्येंदु शर्मा, बीना त्रिपाठी का किरदार रशिका दुग्गल और गोलू गुप्ता का किरदार श्वेत्रा त्रिपाठी निभा चुकी हैं।

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment